विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : OTT पर रिलीज हुई 'द केरला स्टोरी', मेकर्स ने 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का टीजर किया अटैच

The Kerala Story On OTT : विपुल अमृतलाल शाह (Vipul Amrutlal Shah) की 'द केरल स्टोरी' के बड़े पर्दे पर शानदार प्रदर्शन के बाद, जनता इस फिल्म की डिजिटल रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही थी.

Read Time: 3 min
Bollywood News : OTT पर रिलीज हुई 'द केरला स्टोरी', मेकर्स ने 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का टीजर किया अटैच
ओटीटी प्लेटफार्म जी5 (Zee5) पर इस फिल्म की स्ट्रीमिंग शुरू हो गयी है

The Kerala Story On OTT : फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) यकीनन साल 2023 की बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर में से एक फिल्म थी. छोटे से बजट में बनी इस फिल्म ने बड़ी कमाई की और एंटरटेनमेंट जगत में बिजनेस की गतिशीलता का चेहरा बदल दिया. यही नहीं, बॉक्स ऑफिस पर अपनी क्षमता को साबित करते हुए ये फिल्म टॉप पर पहुंच गयी. सिनेमाघरों में दर्शकों को अकर्षिक करने के बाद अब ओटीटी प्लेटफार्म जी5 (Zee5) पर इस फिल्म की स्ट्रीमिंग शुरू हो गयी है.

ये भी पढ़ें : NDTV Interview: बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट मनस्वी ममगई ने बताया-आखिर रात 3 बजे क्यों आया मनारा का कॉल?

फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर क्रेज देखने लायक था

विपुल अमृतलाल शाह (Vipul Amrutlal Shah) की 'द केरल स्टोरी' के बड़े पर्दे पर शानदार प्रदर्शन के बाद जनता इस फिल्म की डिजिटल रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही थी. दर्शकों के बीच वाकई फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर क्रेज देखने लायक था और वह मेकर्स से लगातार इसके स्ट्रीमिंग की मांग कर रहे थे जो अब खत्म हो गया है. क्योंकि यह फिल्म अब विशेष रूप से जी5 पर उपलब्ध है, लेकिन सिर्फ इतना नहीं, इसके साथ दर्शकों को एक एक्साइटिंग सरप्राइज भी मिला है. क्योंकि द केलर स्टोरी के डिजिटल वर्जन के साथ विपुल अमृतलाल शाह की एक और दिलचस्प फिल्म बस्तर: द नक्सल स्टोरी  (Bastar: The Naxal Story) का टीजर अटैच किया जाएगा.

दुनिया भर में कमाए थे 300 करोड़ से ज्यादा रुपए

जबकि द केरल स्टोरी एक बेहद आकर्षक कहानी के साथ आई थी. यह 2023 की नंबर 1 मुनाफा कमाने वाली सफल हिंदी फिल्म भी बन गयी. फिल्म के साथ विपुल अमृतलाल शाह ने दर्शकों को एक सिनेमाई रत्न दिया, जिसने लाखों लोगों के दिलों को छू लिया. फिल्म ने भारत में 288.04 करोड़ रुपए और विदेशों में 15.64 करोड़ रुपये की कमाई की. जबकि दुनिया भर में कुल कमाई 303.97 करोड़ रुपए रही. विपुल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, सह-निर्माता आशिन ए शाह और सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अदा शर्मा (Adah Sharma) लीड रोल में हैं. ये फिल्म अब जी5 पर स्ट्रीम हो रही है.

ये भी पढ़ें : Bollywood News : लाहौर 1947 में सनी देओल से दो-दो हाथ करेगा यह एक्टर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close