विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 28, 2023

Bollywood News: बेटे Babil के फिल्मी करियर पर क्या बोलीं सुतापा? कहा- पति के साथ दोस्त भी थे इरफान

इरफान और सुतापा की शादी साल 1995 में हुई थी. दोनों के दो बच्चे हैं, बाबिल (Babil) और अयान (Ayan). एक इंटरव्यू के दौरान सुतापा ने इरफान खान के बारे में बताया कि हम हर बात एक-दूसरे के साथ शेयर करते थे.

Read Time: 3 min
Bollywood News: बेटे Babil के फिल्मी करियर पर क्या बोलीं सुतापा? कहा- पति के साथ दोस्त भी थे इरफान
सुतापा ने कहा कि पति के साथ दोस्त भी थे इरफान

Sutapa bonding with Irrfan : बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की बॉन्डिंग अपनी वाइफ सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) से हमेशा अच्छी रही है. इरफान अपने निजी जीवन से लेकर अपने फिल्मी करियर की बातें अपनी वाइफ से शेयर करते थे. इरफान ने अपनी वाइफ के साथ हमेशा दोस्तों जैसा व्यवहार किया है.

यह भी पढ़ें : Aditi Rao Hydari Birthday: 21 साल की उम्र में गुपचुप तरीके से कर ली थी शादी, शानदार एक्टिंग के दम पर बनाई पहचान


सुतापा ने पति इरफान को किया याद

इरफान और सुतापा की शादी साल 1995 में हुई थी. दोनों के दो बच्चे हैं, बाबिल (Babil) और अयान (Ayan). एक इंटरव्यू के दौरान सुतापा ने इरफान खान के बारे में बताया कि हम हर बात एक-दूसरे के साथ शेयर करते थे. फिल्म की स्क्रिप्ट से लेकर सीन के बारे में इरफान उन्हें सब बताते थे. हम पति-पत्नी के अलावा एक अच्छे दोस्त भी थे.

सुतापा को 'भाभी जी' सुनना नहीं था पसंद

सुतापा ने आगे कहा कि जब कोई बॉलीवुड में उनसे 'भाभी जी' कहता था तो उनको अच्छा नहीं लगता था क्योंकि वह बॉलीवुड में खुद को सिर्फ एक एक्टर 'इरफान खान' की वाइफ समझती हैं.

इरफान ने बनाई थी अपनी इंटरनेशनल पहचान 

आपको बता दें कि इरफान खान ने बॉलीवुड के अलावा कई हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया था, जिनमें 'लाइफ ऑफ पाई' (life of pi), 'द वॉरियर' (The Warrior), 'द नेमसेक' (The Namesake) जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. इसके अलावा इरफान 'पान सिंह तोमर' (Paan Singh Tomar), 'हैदर' (Haidar), 'पीकू' (Piku) जैसी हिंदी फिल्मों में भी नजर आए.

कैंसर से पीड़ित थे इरफान

इरफान खान कैंसर से पीड़ित थे. मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इरफान ने 54 साल की उम्र में अंतिम सांस ली थी. इरफान काफी लंबे वक्त से बीमार थे. साल 2018 में उन्होंने दुनिया को कैंसर के बारे में जानकारी दी थी. लेकिन दो साल बाद ही इरफान अपनी जिंदगी की जंग हार गए थे.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : Panna Tiger Reserve पहुंची Raveena Tondon, जंगल सफारी में मनाया बर्थडे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close