विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : इमरान हाशमी को ऑफर नहीं हुई DON-3, लिपलॉक सीन को लेकर इस एक्टर ने यह कहा

Emraan Hashmi News : एक रिपोर्ट के अनुसार इमरान हाशमी ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा कि एक पुरुष ने उनको फ्लाइंग किस दिया लेकिन उनको पता नहीं था कि वह कैसे रिएक्ट करें. वह थोड़े से अनकंफरटेबल भी थे.

Read Time: 3 min
Bollywood News : इमरान हाशमी को ऑफर नहीं हुई DON-3, लिपलॉक सीन को लेकर इस एक्टर ने यह कहा

Emraan Hashmi News : रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म डॉन 3 (Don 3) आजकल सुर्खियों में बनी हुई है. वहीं हर रोज फिल्म की कास्ट को लेकर नई-नई अपडेट्स दर्शकों के सामने आ रही हैं. हाल ही में यह खबर सामने भी आयी थी कि एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) फिल्म डॉन 3 में नजर आने वाले हैं. जहां फिल्म में वह एक विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. वहीं फिल्म को लेकर इमरान हाशमी ने ऐसी बात कही है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

ये भी पढ़े: Bollywood News : रकुल प्रीत-जैकी भगनानी की शादी के इंसाइड फोटो हुए वायरल, नजर आए कई सेलेब्रिटीज

इमरान हाशमी ने पोस्ट किया शेयर

इमरान हाशमी के फैंस यह खबर सुनकर काफी खुश नजर आ रहे थे कि उनका पसंदीदा एक्टर डॉन 3 में नजर आने वाला है. वहीं इमरान हाशमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि,"फैंस और जर्नलिस्ट मुझसे पूछ रहे हैं तो मैं उनको बता दूं कि मैं डॉन 3 का हिस्सा कभी नहीं था, ना ही मुझे यह फिल्म कभी ऑफर हुई". अपनी इस पोस्ट से इमरान हाशमी ने अपने फैंस की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है.

Emraan Hashmi pic

Emraan Hashmi pic
Photo Credit: taken from instagram story

जब पुरुष ने दिया फ्लाइंग किस

एक रिपोर्ट के अनुसार इमरान हाशमी ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा कि एक पुरुष ने उनको फ्लाइंग किस दिया लेकिन उनको पता नहीं था कि वह कैसे रिएक्ट करें. वह थोड़े से अनकंफरटेबल भी थे. अगर कोई महिला फ्लाइंग किस करती है तो चलता है. लेकिन जब एक पुरुष ने फ्लाइंग किस किया तो उन्होंने कुछ रिएक्ट ही नहीं किया था.

लिपलॉक सीन को लेकर कही यह बात

इमरान हाशमी ने आगे बात करते हुए अपने लिपलॉक सीन वाले सवाल का जवाब देते हुए कहा कि यह मेरी पत्नी की आवाज है और मैं इसे सुनता हूं. मैंने खुद कभी भी अपने किसी फिल्म में किसिंग सीन नहीं जोड़े. बल्कि मैं तो शुरू से अपनी फिल्मों में इन चीजों को कम से कम करने की कोशिश करता रहा. लेकिन मेरी एक छवि तैयार हो गयी थी और बहुत से प्रोड्यूसर्स ने उसका फायदा भी उठाया.

कियारा आडवाणी फिल्म में आएंगी नजर

कुछ समय से फिल्मी गलियारों में फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर नई-नई खबरें सामने आयी थीं. वहीं कुछ दिन पहले मेकर्स ने यह अनाउंसमेंट कर दिया है कि फिल्म में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े: Bollywood News : विक्रांत मैसी ने TVF के एस्पिरेंट्स को बताया अपना सबसे फेवरेट कंटेंट! जानिए और क्या कहा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close