विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News: उषा उत्थप ने गाया मिली साइरस का 'फ्लावर्स' सॉन्ग, फैंस कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

Usha Uthup Latest News : पॉप जगत की रानी उषा उत्थप ने बीते दिन कोलकाता में हुए अपने शो में अमेरिकन पॉप स्टार मिली साइरस (Miley Cyrus)  के फ्लावर्स गाने को गाया है.

Read Time: 2 min
Bollywood News: उषा उत्थप ने गाया मिली साइरस का 'फ्लावर्स' सॉन्ग, फैंस कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

Usha Uthup Latest News : पॉप सिंगर उषा उत्थप (Usha Uthup) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह पॉप सिंगिंग वर्ल्ड की वह हस्ती हैं, जिनको हर कोई फॉलो करता है. उन्होंने अपने सिंगिंग करियर में काफी सुपरहिट गाने गए हैं. जिनको आज भी यूथ सुनना पसंद करता है. हाल ही में उषा अपने गाने को लेकर सुर्खियों में आ गयी हैं.

ये भी पढ़ें : Bhopal News: शूटिंग के लिए रातापानी वाइल्ड लाइफ सेंचुरी पहुंची एक्ट्रेस इला अरुण, फोटो किया शेयर

उषा ने 'फ्लावर्स' गाना गया

पॉप जगत की रानी उषा उत्थप ने बीते दिन कोलकाता में हुए अपने शो में अमेरिकन पॉप स्टार मिली साइरस (Miley Cyrus)  का गाना फ्लावर्स को गाया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो आप यहां देख सकते हैं.

उषा ने कई हिट गाने गए 

उषा ने अपने सिंगिंग करियर में 'कोई यहां नाचे नाचे' और 'हरि ओम हरि' जैसे काफी हिट गाने गए हैं. उषा के इन गानों को सुनकर हर उम्र के लोग नाचने को मजबूर हो जाते हैं. शो के दौरान उषा लाल कलर की साड़ी पहने काफी सुंदर नजर आ रही थीं.

पद्म भूषण अवार्ड से नवाजा गया है उषा को

हमेशा चर्चाओं में रहने वाली सिंगर उषा उत्थप हाल ही में फिर से सुर्खियों में आ गयी हैं. क्योंकि उनको सिंगिंग की दुनिया में अपना योगदान देने के लिए पद्म भूषण अवार्ड से नवाजा गया है.

लोग कर रहे हैं कमेंट

उषा का यह गाना जब से इंटरनेट पर वायरल हुआ है, उनके चाहने वाले अपनी अलग-अलग राय दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है,"बिल्कुल रानी, मुझे इनकी आवाज बहुत पसंद है". वहीं दूसरे ने लिखा है,"ब्यूटीफुल कवर". वहीं एक और यूजर ने लिखा है, "रॉकिंग लीजेंड स्टार". वहीं एक और यूजर ने लिखा है,"लव इट".

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close