विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhopal News: शूटिंग के लिए रातापानी वाइल्ड लाइफ सेंचुरी पहुंची एक्ट्रेस इला अरुण, फोटो किया शेयर

Ila Arun In Bhopal For Shoot : इला अरुण इन दिनों राजधानी भोपाल में शूटिंग के लिए आई हुई हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी. जिसमें उन्होंने बताया कि वह शूटिंग के लिए भोपाल आई हुई हैं.

Read Time: 2 min
Bhopal News: शूटिंग के लिए रातापानी वाइल्ड लाइफ सेंचुरी पहुंची एक्ट्रेस इला अरुण, फोटो किया शेयर
(फोटो-इंस्टाग्राम/@llaarun)

Ila Arun In Bhopal For Shoot : बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर इला अरुण (Ila Arun) अपने सीरीज आर्या 3 (Aarya 3) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं इला को आखरी बार फिल्म हड्डी (Haddi) में देखा गया था. इस फिल्म में उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इला को फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाते हुए देखा गया है. वहीं फिल्म हड्डी में उन्होंने किन्नर मां का किरदार निभाया था.

ये भी पढ़ें : NDTV Interview : 'बस्तर' के डायरेक्टर ने बताया कैसे आया नक्सलियों पर फिल्म बनाने का विचार?

इला अरुण ने फोटो किया शेयर

इला अरुण ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया. जिसमें वह ब्लैक कलर की प्रिंटेड आउटफिट में खड़ी हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो में एक ब्लैक कलर की गाड़ी भी उनके पीछे दिखी. जिस पर रातापानी जंगल लॉज लिखा हुआ नजर आ रहा है.

कैप्शन में कही यह बात

वहीं इला अरुण ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "इन भोपाल फॉर शूट". इला का यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

शूटिंग के लिए भोपाल आई हैं इला अरुण

एक रिपोर्ट के अनुसार खबर सामने आयी है कि इला अरुण पिछले दो दिनों से भोपाल के पास स्थित रातापानी वाइल्ड लाइफ सेंचुरी में एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म का टाइटल अभी डिसाइड नहीं हुआ है. सेंचुरी के जिस हिस्से में वह शूटिंग कर रही हैं, वहां पर इंटरनेट मिल पाना काफी मुश्किल हो रहा है.

भोपाल बन चुका है शूटिंग हब

भोपाल आजकल फिल्मों का शूटिंग हब बन चुका है. आए-दिन यहां किसी न किसी फिल्म या सीरीज की शूटिंग हो रही है. जिसके लिए काफी बॉलीवुड एक्टर्स भी भोपाल आ रहे हैं. वहीं बीते दिन आमिर खान (Aamir Khan) अपनी पत्नी और फिल्म मेकर किरण राव (Kiran Rao) के साथ उनकी फिल्म लापता लेडीज (Laaptaa Ladies) की स्क्रीनिंग के लिए भोपाल आए थे. जहां उन्होंने अपने फैंस से भी मुलाकात की.

ये भी पढ़ें : Bollywood News : 'फाइटर' में स्क्वाड्रन लीडर बनने के लिए ऋतिक ने की थी ऐसी तैयारी, देखिए वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close