Bollywood : बाल-बाल बचीं सिंगर तुलसी कुमार, शूटिंग के वक्त हुआ जानलेवा हादसा

Tulsi Kumar News Today : हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें तुलसी कुमार सेट पर शूटिंग करती हुई नजर आ रही हैं. जिसके बाद एक बड़ा सा होर्डिंग गिर गया. वहीं तुलसी कुमार बाल बाल बच गईं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
S

Bollywood News: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को लेकर कई बार ऐसी खबरें सामने देखने-सुनने को मिल जाती है जब वो शूटिंग या सीन के दौरान जख्मी हो जाते हैं. ऐसे ही एक घटना बॉलीवुड सिंगर तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) के साथ हुई जहां उनके साथ बड़ा हादसा होते-होते रह गया. वो तो गनीमत रही कि इस हादसे में वो बाल-बाल बच गई. दरअसल, हुआ ऐसा की तुलसी कुमार सेट पर शूटिंग कर रही थीं जिसके बाद उनके ऊपर होर्डिंग गिरने वाला था तभी तुलसी कुमार वहां से हट गईं. अब इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है.

वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें तुलसी कुमार सेट पर शूटिंग करती हुई नजर आ रही हैं. जिसके बाद एक बड़ा सा होर्डिंग गिर गया. वहीं तुलसी कुमार बाल बाल बच गईं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तुलसी के फैंस काफी परेशान हो गए हैं. अगर समय पर लोग वहां उनकी मदद नहीं करते तो यह जानलेवा भी हो सकता था.

Advertisement
Advertisement

क्या तुलसी कुमार को लगी है चोट? 

वीडियो में आपने देखा कि तुलसी कुमार बाल-बाल बच गईं. लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार खबर सामने आई है कि तुलसी कुमार को हल्की-फुलकी चोट लगी है. जहां वीडियो में आप तुलसी कुमार को थोड़ा टेंशन और दर्द में भी देख सकते हैं. हालांकि अभी तुलसी कुमार और उनके परिवार की तरफ से कोई भी इस बात को लेकर अपडेट नहीं आया है और यह भी पता नहीं चला है कि उन्हें कितनी चोट लगी है.

Advertisement

कुछ दिनों पहले हुई है बहन की मौत

कुछ दिनों पहले तुलसी कुमार की कजिन यानी तृषा कुमार की कैंसर से मौत हो गई थी. वहीं इस हादसे के बाद उनका परिवार बहुत ही सदमे में है. जहां मौत के दौरान तुलसी कुमार भी काफी दुखी नजर आ रही थी और उनके कुछ वीडियोज भी वायरल हुए थे. जिसमें तुलसी कुमार रोती हुई नजर आ रहीं थीं.

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में मेकर्स के साथ अनिरुद्धाचार्य की डील? महाराज ने कही ये बड़ी बात