विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 13, 2023

World Cup 2023 : भारत-पाकिस्तान मैच के पहले यह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज करेंगे परफॉर्म, 14 अक्टूबर को होगा मुकाबला

इस कार्यक्रम में अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) रजनीकांत (Rajinikanth) भी पहुंचेंगे. इनके अलावा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की भी पहुंचने की संभावना है.

Read Time: 3 min
World Cup 2023 : भारत-पाकिस्तान मैच के पहले यह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज करेंगे परफॉर्म, 14 अक्टूबर को होगा मुकाबला

भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को अहमदाबाद (Ahmedabad) में मैच खेला जाएगा. इस मुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. भारत-पाक महामुकाबले में बॉलीवुड (Bollywood) की कई सिलेब्रिटीज परफॉर्म करने वाली हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारत-पाक मैच से पहले अरिजीत सिंह (Arijit Singh) श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) परफॉर्म करेंगे.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : किशोर कुमार ने Big-B पर फिल्माए इस हिट गाने को पहले किया इनकार, फिर एक बार में ही रिकॉर्ड किया पूरा सॉन्ग

कार्यक्रम को "म्यूजिकल ओडिसी" दिया गया है नाम

इस कार्यक्रम को म्यूजिकल ओडिसी नाम दिया गया है. प्री मैच शो के दौरान बॉलीवुड सेलिब्रिटीज परफॉर्म करने वाले हैं. इसकी शुरुआत दोपहर 12:30 बजे से होगी. वहीं 1:30 बजे टॉस होगा और 2:00 बजे मैच की शुरुआत होगी. आईसीसी और बीसीसीआई भारत- पाकिस्तान मैच में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहता. इसके लिए उन्होंने खास तैयारियां की हैं. यह कोई ऑफिशियल ओपनिंग सेरिमनी नहीं होगी, लेकिन मैच के दौरान क्रिकेट जगत और बॉलीवुड की कई हस्तियां अहमदाबाद स्टेडियम में शिरकत करेंगी.

यह एक्टर्स भी कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार्यक्रम में अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) रजनीकांत (Rajinikanth) भी पहुंचेंगे. इनके अलावा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की भी पहुंचने की संभावना है. खबर यह भी सामने आई है कि इस टूर्नामेंट में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) आशा भोसले (Asha Bhosle) भी परफॉर्म करने वाले हैं.

14 अक्टूबर को होगा भारत-पाकिस्तान मुकाबला

भारत और पाकिस्तान का मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद स्टेडियम में खेला जाएगा. वनडे विश्व कब में टीम इंडिया अब तक पाकिस्तान से कोई मैच नहीं हारी है. इस बार भारत का लक्ष्य आठवीं जीत हासिल करना होगा.

यह भी पढ़ें : Kishore Kumar Special : इन सुपरस्टार्स को "Kishore Da" ने दी थी अपनी आवाज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close