विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : "सालार" का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, खूंखार अवतार में दिखे प्रभास

मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का दूसरा ट्रेलर जारी कर दिया है. इस ट्रेलर को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पांस भी मिल रहा है. आपको बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर का टाइम ड्यूरेशन 2.54 मिनट है.

Read Time: 3 min
Bollywood News :

Salaar's 2 Tralier Released : प्रभास (Prabhas) की मचअवेटेड फिल्म सालार (Salaar) का दूसरा टीजर भी दर्शकों के सामने आ चुका है. इस फिल्म का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार था और अब यह दूसरा ट्रेलर आने के बाद प्रभास के फैंस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : एयरपोर्ट पर अपने स्टाफ मेंबर से भिड़े 'सैफ अली खान', वीडियो आया सामने

"सालार" का दूसरा ट्रेलर आया सामने

मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का दूसरा ट्रेलर जारी कर दिया है. इस ट्रेलर को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पांस भी मिल रहा है. आपको बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर का टाइम ड्यूरेशन 2.54 मिनट है. वहीं आपको ट्रेलर में खून खराबा और मारधाड़ दिखेगी. यह ट्रेलर आप यहां देख सकते हैं.

"सालार" के ट्रेलर में यह है खास ?

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि एक पार्शियन साम्राज्य होता है. जिसका राजपाठ सुल्तान पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) संभालता है और उसे जब भी कोई तकलीफ आती है वह अपनी सेना को नहीं बल्कि अपने बचपन के दोस्त प्रभास को कहता है. जो उनके लिए हर हद पार करने के लिए तैयार रहता है.

फिल्म में यह एक्टर्स भी आएंगे नजर

फिल्म सालार में प्रभास और पृथ्वीराज के अलावा श्रुति हासन (Shruti Hasan), टीनू वर्मा (Tinu Verma), जगपति बाबू (Jagapathi Babu) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं.

डंकी और सालार के बीच होगी भिड़ंत

शाहरुख खान की फिल्म डंकी (Dunky) 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं प्रभास की फिल्म सालार 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि इन दोनों फिल्मों में से कौन सी बाजी मारती है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : एक्ट्रेस तनुजा आईसीयू में भर्ती, हेल्थ को लेकर यह खबर आयी सामने ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close