विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : "रूपाली गांगुली" के इस करीबी सदस्य का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने बयां किया दुख

रूपाली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी और गब्बर की यादों की कुछ झलकियां दिखाई हैं. इसके अलावा आप देख सकते हैं कि रूपाली कैसे गब्बर के साथ समय बिताती हुई नजर आ रही हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood News :

Rupali Ganguly's Dog Death : सीरियल अनुपमा (Anupama) से रातों-रात सुर्खियों में आने वाली एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupaly Ganguly) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. रूपाली भले ही एक फिल्मी परिवार से बिलॉन्ग करती हैं, लेकिन उन्होंने अपने जीवन में जो भी पाया, वह अपनी लगन और मेहनत से पाया है. बता दें सीरियल अनुपमा हाईएस्ट टीआरपी का शो बना हुआ है. जिसको हर घर में देखा जा रहा है. हाल ही में रूपाली के एक करीबी का निधन हो गया है. वह करीबी है कौन, चलिए हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : एयरपोर्ट पर अपने स्टाफ मेंबर से भिड़े 'सैफ अली खान', वीडियो आया सामने

रूपाली के डॉग की हुई मौत

रूपाली के पेट डॉग की मौत हो गई है. रूपाली ने उसका नाम गब्बर गांगुली रखा था. जो अब इस दुनिया में नहीं है. बता दें, रूपाली ने यह डॉग अडॉप्ट किया था और वो अपने डॉग गब्बर से बहुत प्यार करती थीं.

रूपाली ने वीडियो किया शेयर

रूपाली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी और गब्बर की यादों की कुछ झलकियां दिखाई हैं. इसके अलावा आप देख सकते हैं कि रूपाली कैसे गब्बर के साथ समय बिताती हुई नजर आ रही हैं और रूपाली, अनुपमा के शूटिंग सेट पर गब्बर को साथ ले जाया करती थीं.

इमोशनल नोट किया शेयर

इसके साथ ही रूपाली ने एक इमोशनल नोट लिखा है कि,"गब्बर गांगुली.. जब तक हम दोबारा ना मिलें , मेरे वेश कीमती बच्चा. तुझे अडॉप्ट करने और अपनी लाइफ में चूज करने के लिए थैंक यू". वहीं उनके इस नोट पर अल्पना बुच ने कमेंट किया है,"कि गब्बी हम सभी तुम्हें मिस करेंगे".

"सुधांशु पांडे" ने भी लिखा इमोशनल नोट

सुधांशु पांडे ने भी गब्बर की फोटो के साथ एक इमोशनल नॉट शेयर किया है और लिखा है कि,"अनुपमा के सेट पर मेरा पहला प्यार. गब्बर की डेथ हो गयी, ओम शांति".

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram story

यह भी पढ़ें : Bollywood News : डंकी का प्रमोशन करने के लिए 'किंग खान' पहुंचे दुबई, डांस विडियो हुए वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close