विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : 'कॉप यूनिवर्स' में तीनों खान को साथ लेकर आना चाहते हैं रोहित शेट्टी, जानिए क्या कहा?

Rohit Shetty On Cop Universe : एक रिपोर्ट के अनुसार रोहित शेट्टी एक इवेंट में पहुंचे. जहां उन्होंने बताया कि कॉप यूनिवर्स के लिए उनके पास बहुत बड़े प्लांस हैं. वहीं रोहित से एक फैन ने पूछा कि आप कॉप यूनिवर्स में तीनों खान में से किस खान को लेना चाहते हैं.

Read Time: 4 min
Bollywood News : 'कॉप यूनिवर्स' में तीनों खान को साथ लेकर आना चाहते हैं रोहित शेट्टी, जानिए क्या कहा?

Rohit Shetty On Cop Universe : रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया है. रोहित शेट्टी की फिल्मों को चाहने वाले इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं रोहित शेट्टी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयी है. वह खबर है क्या चलिए, हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : एक फिल्म के लिए इतना चार्ज करती हैं 'फाइटर' एक्ट्रेस, जानिए दीपिका पादुकोण की नेटवर्थ

कोई नहीं बचेगा : रोहित शेट्टी

एक रिपोर्ट के अनुसार रोहित शेट्टी एक इवेंट में पहुंचे. जहां उन्होंने बताया कि कॉप यूनिवर्स के लिए उनके पास बहुत बड़े प्लांस हैं. वहीं रोहित से एक फैन ने पूछा कि आप कॉप यूनिवर्स में तीनों खान, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan),  सलमान खान (Salman Khan), आमिर खान (Aamir Khan) में से किस खान को लेना चाहते हैं. रोहित ने इसका जवाब देते हुए कहा कि,"तीनों को, एक को भी क्यों छोड़ूं मैं. आराम-आराम से बहुत टाइम है. अभी पूरी इंडस्ट्री को कॉप बना देंगे. तू टेंशन मत ले, कोई नहीं बचेगा. एक हमारा अलग से पुलिस फंक्शन होगा".

चेन्नई एक्सप्रेस में शाहरुख आए थे नजर

रोहित शेट्टी की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस (Chennai Express) में शाहरुख खान नजर आ चुके हैं. वहीं फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आयी थीं. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी.

चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्म फिर बनाना चाहते हैं

वहीं रोहित शेट्टी ने आगे कहा कि, उनकी एक बार फिर से चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्म बनाने की बहुत इच्छा है. बता दें, एक्टर सलमान खान और आमिर खान ने अभी तक रोहित शेट्टी के साथ काम नहीं किया है.

'गोलमाल 5' के बारे में कही यह बात

रोहित शेट्टी ने आगे कहा कि, गोलमाल 5 अगले 2 साल के अंदर रिलीज हो सकती है. इस बार वह ऐसी फिल्म मनाएंगे जो अपनी पिछली सभी फिल्मों से बड़ी होगी.

इंडियन पुलिस फोर्स का रिव्यू

सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम हो चुकी है. वहीं सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने काफी अच्छी एक्टिंग की है और पुलिस अफसर की किरदार में वह जमे भी हैं. विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साथ उनका काम काफी अच्छा नजर आया है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की एक्टिंग की बात करें तो वह थोड़ी-थोड़ी आउट हो जाती हैं. जो लोग ओटीटी पर क्राईम थ्रिलर देखने के शौकीन हैं. उनके लिए यह एक अच्छी कोशिश है. जिन्हें रोहित शेट्टी का सिनेमा पसंद है और उनका एक्शन देखना पसंद करते हैं. यह वेब सीरीज उनके लिए अच्छा टाइम पास है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : जिस फिल्म ने नेशनल अवार्ड दिलाया, उसे पहले कर दी थी रिजेक्ट- पंकज त्रिपाठी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close