विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : जिस फिल्म ने नेशनल अवार्ड दिलाया, उसे पहले कर दी थी रिजेक्ट- पंकज त्रिपाठी

Pankaj Tripathi News : इस सवाल-जवाब सेशन के दौरान एक प्रशंसक ने पंकज से साल 2015 में आयी फिल्म दिलवाले (Dilwale) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम करने का अनुभव पूछा.

Read Time: 3 min
Bollywood News : जिस फिल्म ने नेशनल अवार्ड दिलाया, उसे पहले कर दी थी रिजेक्ट- पंकज त्रिपाठी

Pankaj Tripathi News : पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की फिल्म मैं अटल हूं (Mein Atal Hoon) सिनेमाघरों में आ चुकी है. वहीं फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है. यह फिल्म बीते दिन 19 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. शुक्रवार को पंकज त्रिपाठी ने रेडिट पर प्रशंसकों के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन रखा था. इस दौरान पंकज ने कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया.

यह भी पढ़ें : Gandhi Shooting : हंसल मेहता के वेब शो गांधी की शूटिंग हुई शुरू, प्रतीक गांधी बनने जा रहे हैं महात्मा गांधी

'शाहरुख खान' के साथ काम करने का अनुभव किया शेयर

इस सवाल-जवाब सेशन के दौरान एक प्रशंसक ने पंकज से साल 2015 में आयी फिल्म दिलवाले (Dilwale) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम करने का अनुभव पूछा. तब पंकज ने कहा कि,"बहुत ही शानदार. वे गजब के सह-कलाकार हैं". वहीं दूसरे यूजर ने पूछा कि क्या कभी कोई ऐसी स्क्रिप्ट रही है, जो शुरू में पसंद नहीं आयी, लेकिन बाद में आपका मन बदल लिया हो और फिल्म में काम किया हो. इसका जवाब देते हुए पंकज ने कहा कि,"फिल्म मिमी उन्होंने शुरू में रिजेक्ट कर दी थी".

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

'मिमी' के लिए मिला नेशनल अवार्ड

पंकज त्रिपाठी ने फिल्म मिमी को लेकर कहा कि,"इस फिल्म के लिए मुझे नेशनल अवार्ड मिला, अब लगता है कि इसे छोड़ देता तो मलाल होता". पंकज त्रिपाठी का शुरुआती करियर काफी संघर्ष और चुनौतियों से भरा रहा. आज वह बॉलीवुड के एक जाने-माने स्टार हैं. उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत छोटे-छोटे रोल से की थी.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

पंकज त्रिपाठी का वर्कफ्रंट

पंकज त्रिपाठी के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) और मेट्रो इन दिनों (Metro in dino) में नजर आने वाले हैं. बीते साल पंकज ओ एम जी 2 (OMG 2), फुकरे 3 (Fukrey 2) जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें : NDTV Interview : विंदू दारा सिंह ने कहा- 'रामराज्य बोलने से नहीं आता, उसके लिए करना पड़ेगा ये काम...'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close