विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : एक फिल्म के लिए इतना चार्ज करती हैं 'फाइटर' एक्ट्रेस, जानिए दीपिका पादुकोण की नेटवर्थ

Deepika Padukone Net Worth : दीपिका पादुकोण ने रियल एस्टेट में अपना इन्वेस्टमेंट किया है. वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार दीपिका ने मुंबई के प्रभादेवी  ( Prabhadevi) इलाके में 16 करोड़ रुपए का घर खरीदा है.

Read Time: 4 min
Bollywood News : एक फिल्म के लिए इतना चार्ज करती हैं 'फाइटर' एक्ट्रेस, जानिए दीपिका पादुकोण की नेटवर्थ

Deepika Padukone Net Worth : दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी आने वाली फिल्म फाइटर (Fighter) को लेकर सुर्खियों में हैं. दीपिका के साथ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी फिल्म में नजर आने वाले हैं. बता दें, दीपिका और ऋतिक की लव केमिस्ट्री दर्शक पहली बार स्क्रीन पर देखेंगे. जब से फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया है, इन दोनों के फैंस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : जिस फिल्म ने नेशनल अवार्ड दिलाया, उसे पहले कर दी थी रिजेक्ट- पंकज त्रिपाठी

'दीपिका पादुकोण' की 2024 की नेटवर्थ

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार दीपिका पादुकोण की कुल संपत्ति लगभग 500 करोड़ रुपये के आसपास है. 

इतना टैक्स पे करती हैं दीपिका ? 

एक रिपोर्ट के अनुसार साल 2016-17 में दीपिका पादुकोण ने 10 करोड़ रुपए का टैक्स पे किया था. वहीं बीते साल दीपिका पादुकोण सबसे ज्यादा टैक्स पे करने वाली बॉलीवुड की फीमेल एक्ट्रेस थीं.

फिल्म के लिए इतने चार्ज करती हैं दीपिका

एक रिपोर्ट के अनुसार दीपिका पादुकोण एक फिल्म के लिए 12 करोड़ से लेकर 15 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. वहीं दीपिका पादुकोण ने फिल्म फाइटर के लिए 15 करोड़ रुपए लिए हैं.

ब्रांड एंडोर्स करती हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हुंडई, तनिष्क, एशियन पेंट्स, नेस्कैफे, जैसे तमाम ब्रांड्स को एंडोर्स करती हैं. इनके अलावा दीपिका करियर, पॉटरी बर्न जैसे हाई ब्रांड्स को भी इंडोर्स करती हैं. वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार दीपिका इन ब्रांड्स को एंडोर्स करने के लिए 8 करोड़ रुपए के आसपास की फीस रिचार्ज करती हैं.

सोशल मीडिया पोस्ट

एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर 78 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं किसी प्रमोशन पोस्ट के लिए दीपिका पादुकोण 1 करोड़ से लेकर 2 करोड़ रुपए फीस चार्ज करती है.

रियल स्टेट में इन्वेस्टमेंट

दीपिका पादुकोण ने रियल एस्टेट में अपना इन्वेस्टमेंट किया है. वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार दीपिका ने मुंबई के प्रभादेवी  ( Prabhadevi) इलाके में 16 करोड़ रुपए का घर खरीदा है. दीपिका के पति और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी बांद्रा (Bandra) इलाके में 119 करोड़ रुपए का घर खरीदा है. जो कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का घर मन्नत के आसपास ही है.

दीपिका का इन्वेस्टमेंट

एक रिपोर्ट के अनुसार दीपिका पादुकोण ने मुंबई के वर्ली (Worli) इलाके में 5BHK का घर खरीदा है. जिसकी कीमत 40 करोड़ के आसपास की बताई जा रही है. वहीं दीपिका और रणवीर ने अलीबाग (Alibag) में भी साल 2021 में एक बंगला खरीदा था. जिसकी कीमत 22 करोड़ बताई जा रही थी. उसी साल दीपिका पादुकोण और उनके पिता प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) ने भी बेंगलुरु के अपार्टमेंट में घर खरीदा है, जिसकी कीमत 6.79 करोड़ बताई गई है.

यह भी पढ़ें : Gandhi Shooting : हंसल मेहता के वेब शो गांधी की शूटिंग हुई शुरू, प्रतीक गांधी बनने जा रहे हैं महात्मा गांधी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close