विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : रोहित शेट्टी जल्द लेकर आ रहे हैं गोलमाल 5, कहा-'थोड़ा जल्दी बनाना होगा'

Rohit Shetty Is Coming With Golmaal 5 : एक इंटरव्यू के दौरान रोहित ने कहा कि,"गोलमाल 5 जरूर बनेगी. मुझे इसे थोड़ा जल्दी बनाना होगा. मुझे लगता है कि आपको अगले 2 साल में गोलमाल 5 मिल जाएगी.

Read Time: 3 min
Bollywood News : रोहित शेट्टी जल्द लेकर आ रहे हैं गोलमाल 5, कहा-'थोड़ा जल्दी बनाना होगा'

Rohit Shetty Is Coming With Golmaal 5 : बॉलीवुड फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपनी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स (Indian police Force) की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. वहीं रोहित शेट्टी के अलावा शो की कास्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साथ इस सीरीज का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. वहीं रोहित की कॉमेडी फिल्म गोलमाल फ्रेंचाइजी के अगले पार्ट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है. वह खबर है क्या हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Nafisa Ali Birthday : जब शादी में अड़चन बना था धर्म, सास ने स्वीकार करने से किया था मना

'गोलमाल 5' के बारे में रोहित ने कही यह बात

एक इंटरव्यू के दौरान रोहित ने कहा कि,"गोलमाल 5 जरूर बनेगी. मुझे इसे थोड़ा जल्दी बनाना होगा. मुझे लगता है कि आपको अगले 2 साल में गोलमाल 5 मिल जाएगी. रोहित ने आगे यह भी कहा कि हाल ही में सिनेमा में आए बदलाव को देखते हुए गोलमाल फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म बाकी फिल्मों से ज्यादा भव्य होगी".

'मैं गोलमाल में एक्शन नहीं जोड़ सकता'

रोहित ने आगे कहा कि,"मुझे लगता है आज के समय में सिनेमा को ऑल द बेस्ट (All The Best) और गोलमाल (Golmaal) जैसी फिल्मों की तुलना में ग्रैंड और बड़ा होना चाहिए, जो मैंने उस समय बनाई थी. बिग का मेरा मतलब एक्शन से नहीं है. मैं गोलमाल में एक्शन नहीं जोड़ सकता. लेकिन मैं जॉनरे का स्केल बढ़ा सकता हूं. गोलमाल के बहुत सारे फैंस हैं और मैं फैंस के लिए यह ब्रांड बना रहा हूं. अगली गोलमाल बड़ी फिल्म और बेहतर होनी चाहिए, भले ही यह एक कॉमेडी फ्रेंचाइजी है".

'कॉप-वर्स' से हटकर फिल्म बनाना चाहते हैं रोहित

रोहित ने आगे कहा कि,"यह तक कि मुझे भी चेन्नई एक्सप्रेस (Chennai Express) जैसी फिल्म बनाने की जरूरत होती है. अगर मुझे कोई ऐसी कहानी मिल जाए जो अच्छी और भव्य हो, तो मैं एक नई फिल्म बनाऊंगा. वहीं रोहित ने एक ऐसी फिल्म बनाने की इच्छा जताई है जो उनके कॉप-वर्स पर बेस्ड ना हो''.

यह भी पढ़ें : Koffee With Karan 8: Karan Johar के शो पर Orry ने मचाया धमाल, कहा- मैं 5 लोगों को Date ...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close