विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2023

क्या "तनु वेड्स मनु 3" में Acting करेंगी Kangana Ranaut? फिल्म को लेकर दिया खास इशारा

Bollywood News: कंगना (Kangana Ranaut) तेजस के बाद फिल्म इमरजेंसी (Emergency) में नजर आने वाली हैं. यह एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है, जिसमें कंगना ने इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार निभाया है. इस फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर (Anupam Kher) भी नजर आएंगे. फिल्म में अनुपम खेर ने नेता जयप्रकाश नारायण (Jai Prakash Narayan) की भूमिका निभाई है.

Read Time: 3 min
क्या
क्या "तनु वेड्स मनु 3" में Acting करेंगी Kangana Ranaut

Tanu Weds Manu 3 : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म तेजस (Tejas) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में कंगना ने एयरफोर्स पायलट का किरदार निभाया है. फिल्म में कंगना की एक्टिंग की खूब तारीफ भी हो रही है. इस बीच कंगना ने अपने तीन नए प्रोजेक्ट के बारे में खुलासा किया है. उनमें से एक न्यूज तनु वेड्स मनु 3 (Tanu Weds Manu 3) के बारे में है.

क्या "तनु वेड्स मनु 3" में नजर आने वाली हैं कंगना ?

दरअसल IMDb से कंगना ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बात की. कंगना ने बताया कि उनका अगला प्रोजेक्ट एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें वह विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा कंगना एक बंगाली थिएटर लीजेंड पर बेस्ट फिल्म "नॉटी बिनोदिनी" में भी नजर आएंगी. जब कंगना से पूछा गया कि वह किस डायरेक्टर के साथ दोबारा काम करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि, वह आनंद एल राय (Anand l Rai) के साथ काम करना चाहती हैं, क्योंकि जब वह "तनु वेड्स मनु 2" की शुटिंग कर रही थीं. तब वहां एक तरीके से पिकनिक जैसा माहौल था. उनके इस बयान से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना जल्द ही "तनु वेड्स मनु 3" में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17: इन कंटेस्टेंट्स ने शो की TRP की लगाई वाट, इनकी हरकतों से मेकर्स हुए परेशान


तेजस के बाद इमरजेंसी में आएंगी नजर

आपको बता दें कंगना, तेजस के बाद फिल्म इमरजेंसी (Emergency) में नजर आने वाली हैं. यह एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है, जिसमें कंगना ने इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार निभाया है. इस फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर (Anupam Kher) भी नजर आएंगे. फिल्म में अनुपम खेर ने नेता जयप्रकाश नारायण (Jai Prakash Narayan) की भूमिका निभाई है. वहीं फिल्म में महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) और श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) भी एक अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें : Singham 3 : रोहित शेट्‌टी ने शेयर की आग की लपटों वाली तस्वीर, लिखा- वर्क इन प्रोग्रेस, सिंघम अगेन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close