विज्ञापन
This Article is From Jan 18, 2024

Bollywood News : गोविंदा के डूबते करियर को लेकर रवीना ने, कहा- 'उनके जैसा एक्टर नहीं देखा'

Raveena Tondon on Govinda : रवीना ने कहा कि,"गोविंदा बिना किसी एफर्ट के कॉमेडी सीन को इमोशनल बना देते हैं. मैंने कॉमिक टाइमिंग के बारे में जो भी सीखा है, उनसे ही सीखा है. उनको किसी के साथ कंपेयर ही नहीं किया जा सकता है".

Bollywood News : गोविंदा के डूबते करियर को लेकर रवीना ने, कहा- 'उनके जैसा एक्टर नहीं देखा'
गोविंदा और रवीना टंडन ने कई फिल्में एक साथ की हैं

Raveena Tondon Came In Support Of Govinda : गोविंदा (Govinda) और रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने अपने फिल्मी करियर में एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. इन दोनों की लव केमिस्ट्री दर्शकों ने भी काफी पसंद की है. एक्टर गोविंदा काफी समय से बॉलीवुड से गायब हैं. कुछ सालों पहले गोविंदा ने कुछ फिल्में जरूर की थीं, लेकिन वह फिल्में फ्लॉप रहीं. ऐसे में लोगों का कहना है कि गोविंदा का बॉलीवुड करियर अब लगभग खत्म हो चुका है. गोविंदा की कई फिल्मों में उनकी नायिका रही रवीना टंडन ने गोविंदा के सपोर्ट में काफी कुछ कहा है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : रोहित शेट्टी जल्द लेकर आ रहे हैं गोलमाल 5, कहा-'थोड़ा जल्दी बनाना होगा'

'मैनें गोविंदा जैसा एक्टर नहीं देखा'

एक इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन ने गोविंदा के बारे में कहा कि,"मैंने उनके जैसा एक्टर नहीं देखा, जो आपको एक ही सीन में हंसा दे और रुला भी दे. मैंने ची-ची के साथ कई फिल्मों में काम किया है." जब गोविंदा के गिरते करियर के बारे में रवीना से पूछा तो उन्होंने कहा कि,"मुझे नहीं लगता है कि गोविंदा का समय खत्म हो गया. इस समय जिस तरह की फिल्में बन रही हैं. वह गोविंदा के टैलेंट को जस्टिफाई नहीं कर पा रही हैं.

'उनको किसी के साथ कंपेयर नहीं किया जा सकता'

वहीं रवीना ने आगे कहा कि,"गोविंदा बिना किसी एफर्ट के कॉमेडी सीन को इमोशनल बना देते हैं. मैंने कॉमिक टाइमिंग के बारे में जो भी सीखा है, उनसे ही सीखा है. उनको किसी के साथ कंपेयर ही नहीं किया जा सकता है".

रवीना टंडन का वर्कफ्रंट

अगर रवीना टंडन केआने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म कर्मा कॉलिंग (Karmma Calling) में नजर आने वाली हैं. यह सीरीज 26 जनवरी को डिजनी प्लस हॉटस्टार (Disney + Hotstar) पर स्ट्रीम होने जा रही है. इन दिनों रवीना अपनी फिल्म कर्मा कॉलिंग के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

यह भी पढ़ें : Nafisa Ali Birthday : जब शादी में अड़चन बना था धर्म, सास ने स्वीकार करने से किया था मना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Stree 2: 'स्त्री 2' ने शाहरुख-सलमान की फिल्मों को पछाड़ा, बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड
Bollywood News : गोविंदा के डूबते करियर को लेकर रवीना ने, कहा- 'उनके जैसा एक्टर नहीं देखा'
Latest Movie Review: Bollywood film Chandu Champion, Kartik Aaryan's physical transformation is perfect, but his acting is disappointing, know the story
Next Article
Chandu Champion Movie Review: फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन में ताे कार्तिक चैंपियन, पर एक्टिंग में रह गए 'चंदू'
Close