विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : डीपफेक वीडियो का शिकार होने के बाद रश्मिका मंदाना ने कही यह बात, जानें

एक इंटरव्यू के दौरान रश्मिका ने कहा कि,"डीपफेक कुछ समय से मौजूद है और हमने उन्हें नॉर्मल कर दिया है. लेकिन यह ठीक नहीं है, मैं हमेशा सोचती थी कि अगर मैं बोलने का फैसला करूं और बताऊं कि यह ठीक नहीं है तो इसकी परवाह कौन करेगा.

Read Time: 3 min
Bollywood News : डीपफेक वीडियो का शिकार होने के बाद रश्मिका मंदाना ने कही यह बात, जानें

Rashmika Mandanna Deep Fake Video : एक तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिक मंदाना (Rashmika mandanna) अपनी आने वाली फिल्म एनिमल (Animal) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं वहीं दूसरी तरफ डीप फेक वीडियो को लेकर भी वो खबरों में हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर उनका एक डीप फेक वीडियो काफी वायरल हुआ है. जिसमें उनके चेहरे वाली महिला एक आउटफिट पहने हुए लिफ्ट में चढ़ते हुए नजर आ रही हैं. हालांकि इस वीडियो को देखकर साफ-साफ समझ में आ गया था कि यह फेक वीडियो है. बाद में इन फेक विडियोज को लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी अपने एक्स पर मैसेज लिखा और इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की आवाज उठाई. जिसके बाद काजोल (Kajol) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जैसी एक्ट्रेस का भी डीप फेक वीडियो वायरल हो चुका है.

डीप फेक वीडियो को लेकर कही यह बात

इसी मसले पर एक इंटरव्यू के दौरान रश्मिका ने कहा कि,"डीपफेक कुछ समय से मौजूद है और हम इसके यूज टू हो चुके हैं. लेकिन यह ठीक नहीं है, मैं हमेशा सोचती थी कि अगर मैं बोलने का फैसला करूं और बताऊं कि यह ठीक नहीं है तो इसकी परवाह कौन करेगा? इसलिए मुझे खुशी है कि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने मेरा सपोर्ट किया. मैं अब समझ गई हूं कि बोलना कितना जरूरी है. मैं महिलाओं से रिक्वेस्ट करना चाहती हूं कि जब ऐसा हो तो वह मदद लें".

रश्मिका मंदाना का वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी आने वाली फिल्म एनिमल के प्रमोशन में बिजी हैं. यह फिल्म 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में रश्मिका के अलावा रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : रणदीप-लिन से लेकर आलिया-रणबीर तक इनकी थीम बेस्ड शादियां रहीं सुर्खियों पर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close