विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : रणदीप-लिन से लेकर आलिया-रणबीर तक इनकी थीम बेस्ड शादियां रहीं सुर्खियों पर

बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली. आलिया, रणबीर की शादी का फंक्शन तीन दिनों तक चला था.

Read Time: 3 min
Bollywood News : रणदीप-लिन से लेकर आलिया-रणबीर तक इनकी थीम बेस्ड शादियां रहीं सुर्खियों पर

Bollywood Marriages : बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करने जा रहे हैं. यह दोनों कपल की शादी की खबरें काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई थी. हाल ही में 26 नवंबर को रणदीप अपनी होने वाली पत्नी के साथ उनके होमटाउन मणिपुर (Manipur) पहुंचे, जहां उन्होंने पूजा अर्चना की. ऐसे और कई बॉलीवुड के कपल हैं, जिन्होंने अपनी शादी को स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट किया.

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : Exclusive Interview : ब्यूटी क्वीन अदिति ने बताया, 'मां, मेडिकल और मिसेज वर्ल्ड' के लिए कितनी मेहतन करनी पड़ी

आलिया एंड रणवीर (Alia -Ranbir)

बॉलीवुड के फेमस कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली. आलिया-रणबीर की शादी का फंक्शन तीन दिनों तक चला था. जिसमें 13 अप्रैल को मेहंदी की रस्म रखी गयी थी. उसके बाद 14 तारीख को शादी हुई फिर 15 तारीख को दोनों का रिसेप्शन हुआ. इन दोनों की शादी में सिर्फ पारिवारिक सदस्य और कुछ खास दोस्त ही मौजूद रहे थे. अपनी शादी के दिन आलिया भट्ट ने फेमस डिजाइनर सब्यसाची के द्वारा डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहना था. जिसमें वह काफी सुंदर नजर आ रही थीं.

Latest and Breaking News on NDTV

अलाना पांडे और आइवर मैक्रे (Alanna Pandey and Ivor Mccray) 

अनन्या पांडे की कजन सिस्टर अलाना पांडे आजकल सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने 16 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे के साथ शादी कर ली है. इन दोनों की मुंबई में प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रही थीं. इसके अलावा इन दोनों की शादी हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक हुई. शादी वाले दिन अलाना पांडे ने जो सिल्वर लाइट ब्लू कलर का लहंगा पहना था. जिसमें वह काफी सुंदर नजर आ रही थीं.

Latest and Breaking News on NDTV

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra And Nick Jonas)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से 2 दिसंबर 2018 में राजस्थान के उम्मेद भवन में शादी की थी. इस शादी में प्रियंका चोपड़ा के पारिवारिक सदस्यों के अलावा देश-विदेश के कई मेहमानों ने शिरकत की थी. पहले तो इन दोनों ने क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की फिर उसके बाद हिंदू रीति रिवाज से सात फेरे लिए. इन दोनों की शादी उस वक्त काफी सुर्खियों में रही थी. प्रियंका ने शादी के समय जो लाल कलर का लहंगा पहना था, उसमें वह काफी सुंदर नजर आ रही थीं. उनके इस लहंगे की चर्चा चारों तरफ हो रही थी.

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : Exclusive Interview: रूमी जाफरी ने अमिताभ बच्चन को लेकर कही यह बात, अगर मेरा बस चले तो....

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close