विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 07, 2023

क्या फिर पर्दे पर नजर आने वाली है रणवीर-प्रियंका की जोड़ी? डॉन 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट

फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म डॉन 3 में प्रियंका चोपड़ा की एंट्री हो चुकी. रिपोर्ट की मानें तो अब फरहान अख्तर ने ऑरिजिनल जंगली बिल्ली प्रियंका को साइन कर लिया है. हालांकि प्रियंका से पहले कियारा आडवाणी और कृति सेनन की कास्टिंग की खबरें थीं.

Read Time: 3 min
क्या फिर पर्दे पर नजर आने वाली है रणवीर-प्रियंका की जोड़ी? डॉन 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट

Don 3: बीते कुछ दिन पहले फिल्म निर्माता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपनी अपकमिंग फिल्म डॉन 3 (Don 3) की अनाउंसमेंट की थी. हालांकि जब से इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तब से कलाकारों को लेकर ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. पहले इस फ्रैंचाइजी में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को रिप्लेस कर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को इस फिल्म में कास्टिंग के लिए चुना गया. वहीं अब इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की भी एंट्री हो चुकी है, जिन्होंने 2006 और 2011 की फिल्म में जंगली बिल्ली (रोमा भगत) का रोल प्ले किया था.

"डॉन 3" में प्रियंका चोपड़ा आ सकती हैं नजर

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म डॉन 3 में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) नजर आ सकती हैं. ये भी खबर सामने आई है कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने फरहान अख्तर से मुलाकात की थी और डॉन 3 के बारे में बात की. इसके बाद प्रियंका ने भी फिल्म करने के लिए हां कह दिया है. वहीं इस फिल्म से पहले प्रियंका, फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' (Jee Le Zaraa) में नजर आने वाली है, लेकिन किसी वजह से अब तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की गई है और इसलिए फरहान अख्तर अब अपना पूरा ध्यान डॉन 3 पर दे रहे हैं. बता दें कि  'जी ले जरा' में  प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आएगी.

यह भी पढ़ें : Bollywood News: Virat Kohli ने फिल्म Jawan के गाने 'चलेया' पर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो
शाहरुख खान के फैंस हैं नाराज

जब से यह अनाउंसमेंट हुआ है कि डॉन 3 में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह ने ले ली है, तब से शाहरुख खान के फैंस बहुत ही नाराज नजर आ रहे हैं. दरअसल, शाहरुख के फैंस डॉन 3 में भी अपने पसंदीदा एक्टर किंग खान को ही देखना चाहते हैं.

रणवीर और प्रियंका इन फिल्मों में साथ आ चुके हैं नजर

रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' (Bajirao Mastani) और 'दिल धड़कने दो' (Dil Dhadakne Do) में एक साथ नजर आ चुके हैं. फिल्म बाजीराव मस्तानी में प्रियंका ने बाजीराव (रणवीर) की पत्नी का रोल निभाया था. वहीं 'दिल धकड़ने दो' में रणवीर की बहन की भूमिका में नजर आयी थीं. इन दोनों फिल्मों में दर्शक ने प्रियंका चोपड़ा के  काम को बहुत सराहा था.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में पहुंचीं Aishwarya Rai Bachchan, Salman Khan भी पार्टी में आए नजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close