विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

Bollywood News : मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में पहुंचीं Aishwarya Rai Bachchan, Salman Khan भी पार्टी में आए नजर

सोशल मीडिया पर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ऐश्वर्या की खूबसूरती को देखकर आपकी भी नजरें ठहर जाएंगी.

Read Time: 3 min
Bollywood News : मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में पहुंचीं Aishwarya Rai Bachchan, Salman Khan भी पार्टी में आए नजर
मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में पहुंचीं Aishwarya Rai Bachchan

Manish Malhotra Diwali Party : दिवाली को अब बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. फिल्म इंडस्ट्री में दिवाली से पहले ही फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो गई है. फिल्मी सितारे दिवाली पार्टी में पहुंच कर महफिल की रौनक बढ़ा रहे हैं. बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में दिवाली पार्टी आयोजित की, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), सलमान खान (Salman Khan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) समेत कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की.

वैसे तो इस पार्टी में सभी एथनिक लुक में नजर आए लेकिन जिस पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन हों वहां किसी और पर नजर कैसे टिक सकती है. इस महफिल में भी हर जगह ऐश्वर्या की खूबसूरती के ही चर्चे थे. यही नहीं मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) की इस पार्टी में सलमान खान भी नजर आए.

यह भी पढ़ें : India's Got Talent: छत्तीसगढ़ के अबूझमाड़ मलखंब डांस ग्रुप ने जीता इंडियाज गॉट टैलेंट, मिले 20 लाख रुपए


पिंक शरारा सूट में नजर आईं ऐश्वर्या 

सोशल मीडिया पर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ऐश्वर्या की खूबसूरती को देखकर आपकी भी नजरें ठहर जाएंगी. हमेशा की तरह इस बार भी मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज देखने लायक थे. पार्टी में ऐश्वर्या पिंक कलर का शरारा सूट पहने हुए नजर आईं.

एंब्रॉयडरी किया हुआ लॉन्ग दुपट्टा कैरी कर ऐश्वर्या ने अपने एथनिक लुक को कंप्लीट किया. ग्लॉसी मेकअप, कर्ली हेयर और चेहरे पर प्यारी-सी मुस्कुराहट ऐश्वर्या की खूबसूरती पर चार चांद लगा रही थी. वैसे तो ऐश्वर्या हर लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं लेकिन इस इंडियन लुक को देखकर आपके लिए भी नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा.


सलमान खान भी पहुंचे पार्टी में

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐश्वर्या और मनीष मल्होत्रा का यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन मनीष मल्होत्रा का हाथ पकड़ कर पैपराजी के सामने मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. इंटरनेट पर यह वीडियो आते ही तेजी से वायरल हो गया और लोग एक बार फिर ऐश्वर्या की खूबसूरती के दीवाने हो गए.

हालांकि यह पहला मौका है जब ऐश्वर्या किसी पार्टी में अपनी बेटी आराध्या के बिना नजर आई हैं. फैंस इस बात को नोटिस कर रहे हैं और कमेंट्स भी. आपको बता दें कि मनीष मल्होत्रा की पार्टी में ऐश्वर्या अकेले पहुंची थीं. इस पार्टी में सलमान खान की भी एंट्री हुई. भाईजान काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखे.

यह भी पढ़ें : Bollywood News: मुसीबत में फंसी Kartik Aaryan की फिल्म 'आशिकी 3', क्यों पछता रहे मेकर्स?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close