विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : "कल हो ना हो" के 20 साल पूरे, जानिए क्यों इमोशनल हुए करण जौहर?

जहां एक तरफ "कल हो ना हो" के रिलीज के पूरे 20 साल हो चुके हैं. वहीं करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने पिता को याद करते हुए कहा है कि,"यह फिल्म मेरे लिए और शायद हम सभी के लिए एक इमोशनल जर्नी रही है.

Read Time: 3 min
Bollywood News :

20 Years of Kal Ho Na Ho : साल 2003 में आयी फिल्म काल हो ना हो (Kal Ho Na Ho) उस वक्त की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) जैसे एक्टर्स नजर आए थे. इस फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) ने डायरेक्ट किया था. आज इस फिल्म को रिलीज हुए पूरे 20 साल हो गए हैं. इस मौके पर फिल्म मेकर करण जौहर इमोशनल हुए और अपने पिता को लेकर यह बात कही.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : रणदीप-लिन से लेकर आलिया-रणबीर तक इनकी थीम बेस्ड शादियां रहीं सुर्खियों पर

करण ने इंस्टा पर शेयर किया इमोशनल नोट

जहां एक तरफ "कल हो ना हो" के रिलीज के 20 साल हो चुके हैं. वहीं करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने पिता को याद करते हुए कहा है कि, "यह फिल्म मेरे लिए और शायद हम सभी के लिए एक इमोशनल जर्नी रही है. ऐसी शानदार स्टार कास्ट को एक ऐसी कहानी के साथ लाना, जिसमें धड़कते दिल हों ..कल हो ना हो को अभी भी मजबूत और सभी के दिलों में जगह बनाने के लिए कैमरे के पीछे की पूरी कास्ट और टीम को हार्दिक बधाइयां."

पिता यश जौहर को लेकर कही यह बात

करण जौहर ने अपने पिता यश जौहर की आखिरी प्रोडक्शन की यादों को याद करते हुए कहा है कि,"मेरे लिए यह आखिरी फिल्म थी. जिसमें मेरे पापा धर्मा परिवार का हिस्सा थे और हर फ्रेम में उनकी मौजूदगी होना अवास्तविक लगता है. क्योंकि मैं इसे आज भी दोबारा देखता हूं. धन्यवाद पापा हर चीज में हमारा मार्गदर्शन करने और ऐसी कहानी बनाने के लिए जो मायने रखती है...जो सही है उसके साथ हमेशा खड़े रहने के लिए मैं हमेशा तुम्हें याद करूंगा".

यह भी पढ़ें : Exclusive Interview : ब्यूटी क्वीन अदिति ने बताया, 'मां, मेडिकल और मिसेज वर्ल्ड' के लिए कितनी मेहतन करनी पड़ी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close