विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 24, 2023

'रामायण' के 'राम' Arun Govil को शूट के दौरान लगी चोट, चित्रकूट में कर रहे थे शूटिंग

Bollywood News: 'रामायण' (Ramayan) में भगवान राम का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुए एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) को चोट लग गई है. गोविल को ये चोट अपनी फिल्म नोटिस की शूटिंग कर रहे के दौरान लगी है.

Read Time: 3 min
'रामायण' के 'राम' Arun Govil को शूट के दौरान लगी चोट, चित्रकूट में कर रहे थे शूटिंग

'रामायण' (Ramayan) में भगवान राम का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुए एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) को चोट लग गई है. दरअसल, अरुण गोविल हाल ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'नोटिस' (Notice) की शूटिंग कर रहे थे और उसी दौरान वो चोटिल हो गए. हालांकि अरुण गोविल उसी दर्द में  शॉट पूरा किया.अरुण गोविल को ये चोट फिल्म की आखिरी शूटिंग चित्रकूट में करने के दौरान लगी. बता दें इस फिल्म में अरुण गोविल के साथ रामायण की सीता, दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) भी नजर आने वाली हैं.

अरुण गोविल को लगी चोट

एक्टर अरुण गोविल अपनी फिल्म नोटिस की शूटिंग कर रहे थे, वहां शूटिंग के दौरान वो घायल हो गए हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना चित्रकूट के सेट पर घटी है. वहीं शूटिंग के दौरान अरुण गोविल को कोहनी पर चोटें आई हैं. बता दें कि इस फिल्म में अरुण गोविल नारायण गुप्ता का किरदार निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ें :हॉर्न बजाने और पीछा करने पर Arijit Singh अपने फैन से हुए नाराज, कहा- कितनी बार हॉर्न बजाया?

 फिर साथ नजर आएगी "राम-सीता" की जोड़ी

रामायण की "राम-सीता" की जोड़ी आपको एक फिर फिल्म नोटिस में देखने को मिलेगी. दरअसल, रामानंद सागर की टेलीविजन शो रामायण में राम की भूमिका से अरुण गोविल लोकप्रिय हुए थे. वहीं उनके साथ सीता की भूमिका में दीपिका चिखालिया नजर आईं थीं. वहीं इन दोनों की जोड़ी दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

कब रिलीज होगी फिल्म नोटिस

अरुण गोविल और दीपिका चिखालिया की फिल्म नोटिस अगले साल यानी 2024 के शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को प्रदीप गुप्ता ने डायरेक्ट किया है. जबकि आदित्य प्रताप रघुवंशी ने इसे प्रोड्यूस किया है. बता दें कि अरुण गोविल इस फिल्म से पहले 'ओएमजी 2' में नजर आए थे.

यह भी पढ़ें : Mallika Sherawat Birthday: पिता चाहते थे IAS ऑफिसर बनें मल्लिका, जानें कैसे एयर होस्टेस से बन गईं बॉलीवुड एक्ट्रेस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close