विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News: ईशा देओल-भरत के तलाक से दुखी हैं धर्मेंद्र, हेमा मालिनी व बेटी को लेकर कही यह बात

Esha Deol Divorce : एक रिपोर्ट के मुताबिक देओल फैमिली के करीबी ने दावा किया है कि,"कोई भी माता-पिता अपने बच्चों के परिवार को टूटते हुए देखकर खुश नहीं हो सकते. धर्मेंद्र भी एक पिता हैं और उनका दर्द कोई भी समझ सकता है.

Read Time: 2 min
Bollywood News: ईशा देओल-भरत के तलाक से दुखी हैं धर्मेंद्र, हेमा मालिनी व बेटी को लेकर कही यह बात

 Esha Deol Divorce : बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) अपने तलाक की खबरों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दें, ईशा देओल ने भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) के साथ सात फेरे लिए थे. शादी के बाद इन दोनों की लाइफ काफी अच्छी चल रही थी. इनकी दो बेटियां भी हैं. लेकिन जैसे ही इसके तलाक की खबरें लोगों के सामने आयीं, यह कपल चर्चा का विषय बन गया. इस मामले में धर्मेंद्र (Dharmendra) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयी है.

ये भी पढ़ें : Bollywood News : OTT पर रिलीज हुई 'द केरला स्टोरी', मेकर्स ने 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का टीजर किया अटैच

पापा धर्मेंद्र हैं दुखी

एक रिपोर्ट के मुताबिक देओल फैमिली के करीबी ने दावा किया है कि,"कोई भी माता-पिता अपने बच्चों के परिवार को टूटते हुए देखकर खुश नहीं हो सकते. धर्मेंद्र जी भी एक पिता हैं और उनका दर्द कोई भी समझ सकता है. ऐसा नहीं है कि वह अपनी बेटी के अलग होने के फैसले के खिलाफ हैं. लेकिन वह चाहते हैं कि उसे इस बारे में दोबारा सोचने की जरूरत है".

ईशा-भरत को दोबारा सोचना चाहिए

रिपोर्ट के मुताबिक सूत्र ने कहा कि, " ईशा और भरत दोनों धर्मेंद्र की काफी नजदीक हैं. भले ही धर्मेंद्र अपनी बेटी के फैसले के खिलाफ नहीं है. लेकिन उनका स्ट्रांग्ली मानना है कि माता-पिता पर अलग होने का बच्चों पर प्रभाव पड़ता है. वह वास्तव में दुखी हैं और यही वजह है कि वह चाहते हैं कि ये दोनों अलग होने पर दोबारा विचार करें."

ईशा के सपोर्ट में हैं मां हेमा मालिनी

जूम की एक अन्य रिपोर्ट ने दावा किया है कि ईशा और भरत के तलाक से परिवार में किसी को कुछ भी हैरानी नहीं हुई है. क्योंकि यह काफी समय से चल रहा था. उन्होंने यह भी बताया कि हेमा मालिनी (Hema Malini) अपनी बेटी की इस फैसले की सपोर्ट में हैं और इस बारे में कुछ भी बात करना पसंद नहीं कर रहीं.

ये भी पढ़ें : NDTV Interview: बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट मनस्वी ममगई ने बताया-आखिर रात 3 बजे क्यों आया मनारा का कॉल?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close