विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : नवाज को रजनीकांत की यह फिल्म करने का है पछतावा, कहा-'ऐसा लगा मैं बेवकूफ बनाकर आया'

Nawaz regrets doing this Rajinikanth film : एक रिपोर्ट के अनुसार एक्टर नवाजुद्दीन ने साल 2019 में आई फिल्म पेट्टा (Petta) को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में इन्होंने अपनी पूरी लगन से काम नहीं किया था और इस फिल्म के लिए उनको अच्छे-खासी पैसे भी मिले थे.

Read Time: 2 min
Bollywood News : नवाज को रजनीकांत की यह फिल्म करने का है पछतावा, कहा-'ऐसा लगा मैं बेवकूफ बनाकर आया'

Nawaz regrets doing this Rajinikanth film : एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बॉलीवुड का वह नाम है, जिसको हर कोई फॉलो करता है. बता दें, नवाजुद्दीन ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत काफी छोटे-छोटे रोल से की थी. अब नवाज़ुद्दीन की गिनती बॉलीवुड के सफल अभिनेताओं में की जाती है. हाल ही में नवाजुद्दीन अपने एक बयान के कारण सुर्खियों में आ गए हैं.

ये भी पढ़ें : Bollywood News : बिग बी बनेंगे दशरथ, इंस्टा पर दिखाई अपनी 55 साल की सिनेमा जर्नी

नवाजुद्दीन को हुआ पछतावा

एक रिपोर्ट के अनुसार एक्टर नवाजुद्दीन ने साल 2019 में आई फिल्म पेट्टा (Petta) को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में इन्होंने अपनी पूरी लगन से काम नहीं किया था और इस फिल्म के लिए उनको अच्छे-खासी पैसे भी मिले थे. उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए यह भी कहा कि मैंने रजनी सर के साथ यह फिल्म की, लेकिन मुझे फिल्म की शूटिंग करने के बाद काफी गिल्ट महसूस हुई. मैं सोच रहा था कि मैंने इस फिल्म के लिए जितने पैसे लिए थे उस तरीके से मैंने फिल्म में अपना बेस्ट नहीं दिया. उन्होंने आगे अभी कहा कि,"मुझे ऐसा लगा कि मैं बेवकूफ बनाकर आया हूं".

छोटे रोल नहीं करेंगे नवाजुद्दीन

नवाजुद्दीन ने आगे यह भी कहा कि वह अब फिल्म में छोटे-मोटे रोल नहीं करेंगे, भले ही कोई उन्हें उसके लिए 25 करोड़ रुपए भी ऑफर करे. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि,"मैंने अपने फिल्मी करियर में काफी छोटे-छोटे रोल किए हैं".

नवाजुद्दीन का वर्कफ्रंट

एक्टर नवाजुद्दीन आखिरी बार फिल्म हड्डी (Haddi) में नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में उन्होंने एक किन्नर का किरदार निभाया था. फिल्म में उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

ये भी पढ़ें : Bollywood News: ईशा देओल-भरत के तलाक से दुखी हैं धर्मेंद्र, हेमा मालिनी व बेटी को लेकर कही यह बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close