विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : बिग बी बनेंगे दशरथ, इंस्टा पर दिखाई अपनी 55 साल की सिनेमा जर्नी

Big B Posted On Instagram: एक रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्म रामायण में राजा दशरथ का किरदार निभाने जा रहे हैं. फिल्म के मेकर इस फिल्म को मार्च 2024 में शुरू करने का प्लान कर रहे हैं. वहीं अगर सब कुछ ठीक तरीके से चला तो यह फिल्म दर्शकों को अगली साल दिवाली 2025 में सिनेमाघरों में देखने को मिल सकती है.

Read Time: 3 min
Bollywood News : बिग बी बनेंगे दशरथ, इंस्टा पर दिखाई अपनी 55 साल की सिनेमा जर्नी

Big B Posted On Instagram : नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की आने वाली फिल्म रामायण (Ramayana) आजकल चर्चाओं का विषय बनी हुई है. वहीं इस फिल्म की कास्ट को लेकर रोज कुछ ना कुछ नई खबर आती रहती है. फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भगवान राम और साई पल्लवी (Sai Pallavi) माता सीता का किरदार निभा रही हैं. वहीं फिल्म की एक नई कास्ट से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयी है.

ये भी पढ़ें : Bollywood News: ईशा देओल-भरत के तलाक से दुखी हैं धर्मेंद्र, हेमा मालिनी व बेटी को लेकर कही यह बात

अमिताभ बच्चन रामायण में बनेंगे दशरथ

एक रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्म रामायण में राजा दशरथ का किरदार निभाने जा रहे हैं. कई साल पहले संजय खान (Sanjay Khan) भी अमिताभ बच्चन को लेकर एक प्रोजेक्ट प्लान कर रहे थे. जिसमें बच्चन को महाराजा दशरथ के लिए कास्ट करने वाले थे. वहीं इस प्रोजेक्ट में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को राम और जाहिद खान (Zayed Khan) को लक्ष्मण के किरदार में कास्ट करने का चल रहा था.

बच्चन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया शेयर

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपने 55 साल की भारतीय सिनेमा की जर्नी बताई है. आप फोटो में अमिताभ बच्चन के साथ नट्स, बोल्ट्स, सिनेमा रील, दूरबीन और काफी चीजें देख सकते हैं. वहीं बिग बी फोटो में चश्मा लगाए भी नजर आ रहे हैं.

फिल्म में यह कास्ट भी आएगी

फिल्म में रणबीर और साई के अलावा यश (Yash) रावण और लारा दत्ता (Lara Dutta) कैकेयी, सनी देओल (Sunny Deol) हनुमान और रकुल प्रीत (Rakul Preet) शूर्पणखा का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं.

कब रिलीज होगी रामायण

फिल्म के मेकर इस फिल्म को मार्च 2024 में शुरू करने का प्लान कर रहे हैं. वहीं अगर सब कुछ ठीक तरीके से चला तो यह फिल्म दर्शकों को अगली साल दिवाली 2025 में सिनेमाघरों में देखने को मिल सकती है.

ये भी पढ़ें :  Bollywood News : OTT पर रिलीज हुई 'द केरला स्टोरी', मेकर्स ने 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का टीजर किया अटैच

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close