विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

Kangana Ranaut ने दिल्ली में किया रावण दहन, 'जय श्री राम' के नारे से गूंजा लाल किला मैदान

Kangana Ranaut Ravan Dahan: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दशहरे के मौके पर दिल्ली में लाल किला मैदान में रावण दहन किया. दरअसल, 50 साल के इस इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी महिला ने रावण का पुतला दहन किया हो.

Read Time: 3 min
Kangana Ranaut ने दिल्ली में किया रावण दहन, 'जय श्री राम' के नारे से गूंजा लाल किला मैदान

24 अक्टूबर को देशभर में दशहरा बड़े धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया. इस मौके पर देश के अलग-अलग हिस्सों में रावण का पुतला दहन किया गया. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दिल्ली के लाल किला ग्राउंड में रावण, कुंभकरण और मेघनाथ के पुतले का दहन किया. हालांकि 50 साल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी महिला ने रावण का पुतला दहन किया. बता दें कि जब कंगना रनौत ने रावण दहन किया गया तो पूरा लाल किला मैदान 'जय श्री राम' के नारों से गूंज उठा.

कंगना के साथ यह नेता रहे मौजूद

कंगना रनौत के रावण दहन को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला. भारी संख्या में लाल किला मैदान में लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई. इस दौरान लाल किला मैदान में रामलीला कमेटी की ओर से 140 बाउंसरों को तैनात किया गया था. कमेटी की ओर से प्रेसिडेंट अर्जुन कुमार, महामंत्री सुभाष गोयल और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के अलावा कई अन्य नेता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें : Birthday Special : महेश भट्‌ट की प्रेम कहानी, सोनी राजदान को क्यों बच्चे मानते थे 'दुष्ट औरत'

 जल्द रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म तेजस

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस (Tejas) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म में कंगना पहली महिला फाइटर पायलट तेजस गिल (Tejas Gill) का किरदार निभा रही है. तेजस को सर्वेश मेवाड़ा (Sarvesh Mewara) ने निर्देशित किया है. वहीं फिल्म में कंगना रनौत के अलावा आशीष विद्यार्थी (Ashish  Vidyarthi), वरुण मित्रा (Varun Mitra) अहम किरदार में हैं. ये फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म के जरिए कंगना रनौत एक बार फिर दमदार एक्शन करते हुए नजर आने वाली है. इसके अलावा कंगना फिल्म इमरजेंसी (Emergency) में नजर आएगी.

यह भी पढ़ें : Dussehra 2023 : लाल किले में रावण दहन करने जा रही हैं कंगना, 50 साल के इतिहास ऐसा होगा पहली बार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close