विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2023

Bigg Boss 17: इन कंटेस्टेंट्स ने शो की TRP की लगाई वाट, इनकी हरकतों से मेकर्स हुए परेशान

Bigg Boss 17: बिग बॉस में इस बार ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट और अंकिता लोखंडे-विक्की जैन कपल कंटेस्टेंट बनकर आए हैं. इनके अलावा भी कई हिट स्टार्स शो में नजर आ रहे हैं. इसके बावजूद शो को धमाकेदार टीआरपी नहीं मिल पा रही है.

Read Time: 4 min
Bigg Boss 17: इन कंटेस्टेंट्स ने शो की TRP की लगाई वाट, इनकी हरकतों से मेकर्स हुए परेशान

Bigg Boss 17 Boring Contestants: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 को शुरू हुए दो हफ्ते हो गए हैं. इस बार मेकर्स ने शो को थोड़ा अलग बनाने के लिए कई सारी नई चीजें करने की कोशिश की हैं. बिग बॉस 17 में कपल वर्सेस सिंगल्स की गेम चल रही है और इस थीम को मजेदार बनाने के लिए दो हिट कपल की एंट्री हुई है. बिग बॉस में इस बार ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट और अंकिता लोखंडे-विक्की जैन कपल कंटेस्टेंट बनकर आए हैं. इनके अलावा भी कई हिट स्टार्स शो में नजर आ रहे हैं. इसके बावजूद शो को धमाकेदार टीआरपी नहीं मिल पा रही है. बिग बॉस में कई कंटेस्टेंट्स फेल साबित हो रहे हैं.आइए आपको उनके नाम बताते हैं.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)
बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहीं हैं. मेकर्स इस शो में अंकिता के जरिए मास्टर कार्ड खेलना चाहते थे, लेकिन वह शो में सिर्फ रोती हुईं और विक्की जैन के पीछे-पीछे घूमती हुई दिख रही हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

सना खान (Sana khan)
सना खान पॉपुलर वकील हैं, जिनका नाम कई बड़े केस से जुड़ा है. मेकर्स मान रहे थे कि सना शो में अपना धाकड़ रूप दिखाएंगी. हालांकि, सना शो में दिख ही नहीं रही हैं. यहां तक कि वीकेंड का वार में भी उन्हें कोई लाइमलाइट नहीं मिली.

Latest and Breaking News on NDTV

अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal)
अनुराग डोभाल यूट्यूब की दुनिया में काफी पॉपुलर हैं. मेकर्स का मानना था कि अनुराग शो में आकर एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान जैसा कमाल करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अनुराग डोभाल शो में काफी शांत दिख रहे हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट (Aishwarya Sharma Neil Bhatt)
बिग बॉस 17 में ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने धमाकेदार एंट्री की. नील बेशक शांत स्वभाव के हैं, लेकिन ऐश्वर्या पंगा लेने वाले को छोड़ती नहीं हैं. हालांकि, इस शो में दोनों ही फ्लॉप साबित हो रहे हैं. ये कपल शो में कुछ खास नजर नहीं आ रहा है.

Latest and Breaking News on NDTV

रिंकू धवन (Rinku Dhawan)
बिग बॉस 17 के घर में रिंकू धवन पूरी तरह फ्लॉप साबित हुई हैं. शो में बेशक टास्क के जरिए रिंकू को अपना खेल खेलने का मौका नहीं मिला.

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़े :Koffee With Karan 8: रणवीर-दीपिका की शादी का वीडियो देख कर इमोशनल हुए करण जौहर

सनी आर्या (Sunny Arya)
सना आर्या सोशल मीडिया पर तहलका भाई के नाम से जाने जाते हैं. वह शो में कई बार बोलते दिखे हैं कि तहलका मचा देंगे. हालांकि, उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है, जिससे शो में तहलका मचे. बिग बॉस 17 में उनकी एक बार अभिषेक कुमार से लड़ाई हुई. इसके अलावा, वह कहीं नहीं दिखे.

Latest and Breaking News on NDTV

जिग्ना वोरा (Jigna Vora)
इस लिस्ट में जिग्ना वोरा का नाम भी शामिल है. जिग्ना वोरा शो में नजर बेशक आती हैं, लेकिन उन्होंने दो हफ्तों में कोई भी एंटरटेनमेंट वाला काम नहीं किया है. जिग्ना भी इस शो में फ्लॉप साबित हुईं हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

नाविद सोल (Navid Sole)
नाविद सोल शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह शो को कुछ खास टीआरपी नहीं दिला पा रहे हैं. नाविद से पहले अब्दु रोजिक विदेश से आकर इस शो में शामिल हुए थे और उन्हें काफी पसंद किया गया था, लेकिन नाविद वो कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

अरुण श्रीकांत माशेट्टी (Arun Srikanth Mashettey)
बिग बॉस 17 में अरुण श्रीकांत महाशेट्टी की एंट्री भी कुछ खास नहीं रही. वह प्रीमियर नाइट पर काफी बोलते दिखे थे, लेकिन उसके बाद वह घर में फुस साबित हुए हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close