विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 18, 2023

Bollywood News : अल्लू ने नेशनल अवॉर्ड के बाद कैसे ठीक कराया कृति का पल्लू? देखिए वीडियो

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में राष्ट्रपति द्वारा वहीदा रहमान (Wahida Rahman), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से लेकर कृति सेनन (Kriti Sanon), अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और श्रेया घोषाल जैसे कलाकारों को सम्मानित किया गया.

Read Time: 3 min
Bollywood News : अल्लू ने नेशनल अवॉर्ड के बाद कैसे ठीक कराया कृति का पल्लू? देखिए वीडियो

Bollywood News : राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मु ने मंगलवार को नई दिल्ली में आयोजित 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह (69th National Film Awards event) में वर्ष 2021 के विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए. राष्ट्रपति द्वारा इस समारोह में वहीदा रहमान (Wahida Rahman), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से लेकर कृति सेनन (Kriti Sanon), अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और श्रेया घोषाल को सम्मानित किया गया.

अल्लू और कृति को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री का अवॉर्ड

69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह के दौरान वहीदा रहमान को दादा साहब फाल्के पुरस्कार 2023 से सम्मानित किया गया.  जबकि सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड अल्लू अर्जुन को पुष्पा- द राइज के लिए दिया गया. वहीं सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार इस बार दो एक्ट्रेस (कृति सेनन Kriti Sanon और आलिया भट्ट  Alia Bhatt) को दिया गया है.

मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई साड़ी में नजर आईं कृति

इस पुरस्कार समारोह के दौरान कृति सेनन साड़ी पहने हुए नजर आईं, इस साड़ी को मशहूर सेलेब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था. यह खास कस्टमाइज्ड हैंडलूम्ड साड़ी थी.

अल्लू ऐसे ठीक करवाया कृति का पल्लू

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह का एक वीडियो मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें कृति सेनन को आलिया भट्‌ट, रणबीर कपूर और अल्लू अर्जुन के साथ देखा जा सकता है. इस वीडियो में कृति, आलिया से बात करने में लगी हुई हैं और उनकी साड़ी का पल्लू नीचे जमीन पर था. ऐसे में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने बॉलीवुड अभिनेत्री कृति की मदद की. अल्लू ने कृति से कहा आप अपना पल्लू ठीक कर लीजिए. 

यह भी पढ़ें : 69th National Film Awards 2023: आलिया, कीर्ति को बेस्ट एक्ट्रेस, अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close