विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : दिव्या खोसला कुमार तेलुगु फिल्म में करने जा रही हैं डेब्यू, कही थी यह बात

Divya Khosla Exclusive : बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने के बाद दिव्या खोसला अब तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. दिव्या फिल्म हीरो एन हीरोइन (Hero N Heroine) में जल्द नजर आएंगी.

Read Time: 3 min
Bollywood News : दिव्या खोसला कुमार तेलुगु फिल्म में करने जा रही हैं डेब्यू, कही थी यह बात

Divya Khosla Exclusive : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) की फिल्म यारियां 2 (Yaariyan 2) बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई. बता दें, यह फिल्म यारियां फ्रेंचाइजी का दूसरा पार्ट था. यारियां पार्ट 1 को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी. अब दिव्या खोसला से जुड़ी एक खबर सामने आई है.

यह भी पढ़ें : Aamir Khan Daughter's Wedding : नूपुर को ट्रोल करने वालों की आयरा ने बंद की बोलती, कही यह बात

तेलुगु फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं दिव्या खोसला

बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने के बाद दिव्या खोसला अब तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. दिव्या फिल्म हीरो एन हीरोइन (Hero N Heroine) में जल्द नजर आएंगी. एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म का फर्स्ट लुक 16 जनवरी 2024 को दर्शकों के सामने आएगा. वहीं इस फिल्म को सुरेश कृष्णा (Suresh Krissna) डायरेक्ट कर रहे हैं.

दिव्या ने कही यह बात

एक इंटरव्यू के दौरान दिव्या खोसला ने कहा था कि वह जब फिल्मों में आईं तब महज 17 साल की थीं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत दिल्ली में मॉडलिंग से की थी. जिसके बाद वह मुंबई में बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने के लिए आ गईं. उनका मुंबई में कोई गॉडफादर नहीं था. उन्होंने बॉलीवुड में जो भी पाया मेहनत करके पाया. बाद में उनको अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों (Ab Tumhare Hawale Watan Saathiyon) मिली. जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नजर आए. इतने बड़ी फिल्म में इतने बड़े एक्टर के साथ काम करना, उनके लिए सपने जैसा था.

जब भूषण कुमार से की शादी

दिव्या ने आगे कहा कि उन्होंने भूषण कुमार (Bhushan Kumar) से शादी कर ली थी. जिसके बाद उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया और वह अपनी घर गृहस्ती में व्यस्त हो गईं. लेकिन उनकी दिलचस्पी हमेशा बॉलीवुड में रही इसलिए उन्होंने काफी म्यूजिक वीडियोज को डायरेक्ट किया और उनमें एक्टिंग भी की. इसके अलावा उन्होंने दो फिल्में यारियां और सनम रे (Sanam Re) को डायरेक्ट भी किया. जो सुपरहिट रहीं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : विक्रांत मैसी के साथ राजकुमार हिरानी करने जा रहे हैं OTT डेब्यू, कही यह बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close