विज्ञापन
Story ProgressBack

Aamir Khan Daughter's Wedding : नूपुर को ट्रोल करने वालों की आयरा ने बंद की बोलती, कही यह बात

Aamir Khan's Daughter Ira Marriage : आयरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने वेडिंग फंक्शन से नूपुर के साथ एक फोटो शेयर की है. साथ ही उन्होंने नूपुर की अपने दोस्तों के साथ में वेन्यू तक जॉगिंग करते हुए बारात लाने की एक फोटो भी अटैच की है.

Read Time: 4 min
Aamir Khan Daughter's Wedding : नूपुर को ट्रोल करने वालों की आयरा ने बंद की बोलती, कही यह बात

Aamir Khan's Daughter Ira Marriage : आमिर खान (Aamir Khan) की बिटिया आयरा खान (Ira Khan) की शादी उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) से बीते दिन हो गई है. बता दें, इस कपल ने फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की है. वहीं इन दोनों की शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं. नूपुर शादी के वेन्यू में शॉर्ट्स और बनियान में जॉगिंग करते हुए बारात लेकर पहुंचे थे. इसके फोटोज और वीडियोज आने के बाद लोगों ने उनको काफी ट्रोल किया. इस बात को लेकर आयरा खान ने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है. आखिर उन्होंने क्या कहा, हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : '12वीं फेल' की फैन हुईं कंगना, इरफान खान से की विक्रांत मैसी की तुलना

आयरा खान ने लिखा मैंने रास्ते में प्यारे पोस्टर लगाए

आयरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने वेडिंग फंक्शन से नूपुर के साथ एक फोटो शेयर की है. साथ ही उन्होंने नूपुर की अपने दोस्तों के साथ में वेन्यू तक जॉगिंग करते हुए बारात लाने की एक फोटो भी अटैच की है. उन्होंने लिखा है कि,"वह घोड़े पर नहीं आए थे वह वेन्यू की ओर भागे. और मैंने रास्ते में प्यारे पोस्टर लगाए.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram story

नीले कलर की शेरवानी में नजर आए नूपुर शिखरे

आप वीडियो में देख सकते हैं कि नूपुर नीले कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. वहीं आयरा खान भी दुल्हन के आउटफिट में काफी सुंदर दिख रही हैं. दोनों के परिवार वाले दूल्हा-दुल्हन के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

नूपुर ने अपनी शादी में शॉर्ट्स और बनियान क्यों पहनी ? 

 जब से नूपुर के यह वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, तब से लोग उनके इस ट्रेंड को लेकर अलग-अलग तरीके की बातें कर रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार नूपुर ने आयरन मैन ट्रायथलॉन को सक्सेसफुली पूरा करने के बाद 2022 में इटली में आयरा को प्रपोज किया था. वहीं नूपुर ने आयरा को घुटनों के बल बैठकर प्रपोज किया था. ऐसे में अपनी शादी वाले दिन नूपुर ने अपना प्यार जाहिर करने के लिए उसी दिन जैसा आउटफिट पहनकर शादी में आए थे.

इन सेलेब्स को गया है न्योता 

एक रिपोर्ट के अनुसार इन दोनों कपल के रिसेप्शन में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan), अजय देवगन (Ajay Devgan), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), करण जौहर (Karan Johar), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), राजकुमार हिरानी (RajKumar Hirani) समेत कई सिलेब्रिटीज को इनविटेशन गया है. इनके अलावा साउथ के कुछ एक्टर्स के आने की भी उम्मीद जताई जा रही है. वहीं अंबानी फैमिली भी इन दोनों कपल के रिसेप्शन में शामिल होगा.

उदयपुर में होगी डेस्टिनेशन वेडिंग

आयरा और नूपुर की कोर्ट मैरिज के बाद अब उदयपुर (Udaipur) में डेस्टिनेशन वेडिंग होने जा रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह वेडिंग 8 जनवरी को महाराष्ट्रीयन रीति रिवाज के साथ होगी. जिसमें परिवार के सदस्य के अलावा कुछ खास दोस्त शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें : Birthday Special : एक समय डिप्रेशन का शिकार थीं दीपिका पादुकोण, आज हैं बॉलीवुड की 'रानी'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close