विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : दंगल की छोटी बबीता यानी सुहानी भटनागर का हुआ निधन, फिल्म में निभाई थी आमिर खान की बेटी की भूमिका

Suhani Bhatnagar Passed Away : एक रिपोर्ट के अनुसार कुछ समय पहले सुहानी भटनागर के पैर में फ्रैक्चर हो गया था. इसके इलाज के लिए वह जो दवाई ले रही थीं, उन दवाइयों का उन पर साइड इफेक्ट हुआ था.

Read Time: 2 min
Bollywood News : दंगल की छोटी बबीता यानी सुहानी भटनागर का हुआ निधन, फिल्म में निभाई थी आमिर खान की बेटी की भूमिका
दंगल गर्ल का हुआ निधन

Suhani Bhatnagar Passed Away : बॉलीवुड से एक बार फिर बहुत बुरी खबर सामने आयी है. बता दें, फिल्म दंगल (Dangal) में 'छोटी बबीता' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर (Suhani Bhatnagar) का निधन हो गया है. उनके निधन की खबर के बाद उनकी फैमिली मेंबर्स का बहुत बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें : Bollywood News : नवाज को रजनीकांत की यह फिल्म करने का है पछतावा, कहा-'ऐसा लगा मैं बेवकूफ बनाकर आया'

दवाइयों के साइड इफेक्ट से निधन

एक रिपोर्ट के अनुसार कुछ समय पहले सुहानी भटनागर के पैर में फ्रैक्चर हो गया था. इसके इलाज के लिए वह जो दवाई ले रही थीं, उन दवाइयों का उन पर साइड इफेक्ट हुआ. इसके बाद उनके शरीर में तरल पदार्थ जमा होने लगा था. वहीं शनिवार को उनका निधन हो गया है. बता दें वह कुछ समय से दिल्ली के एम्स में भर्ती थीं. सुहानी का अंतिम संस्कार उनके गृह निवास फरीदाबाद में किया जाएगा.

'दंगल' से रखा था बॉलीवुड में कदम

एक्ट्रेस सुहानी भटनागर ने साल 2016 में आयी फिल्म दंगल से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसमें वह आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी के रूप में नजर आयी थीं. जिसमें उन्होंने बबीता का किरदार निभाकर लोगों के दिल में अपनी एक जगह बनाई थी. इसके बाद उन्होंने कुछ टीवी विज्ञापनों में भी काम किया था. लेकिन उन्होंने पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था.

सोशल मीडिया पर नहीं थीं एक्टिव

सुहानी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती थीं, उनके इंस्टाग्राम पर सिर्फ 20.9k फॉलोअर्स हैं. वह इंस्टाग्राम पर बहुत ही कम फोटो और वीडियो शेयर करती थीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट नवंबर 2021 में की थी.

ये भी पढ़ें : NDTV Interview: वेब सीरीज मिर्जापुर की एक्ट्रेस रसिका ने कहा- भोपाल आऊंगी तो वहां के फूड जरूर टेस्ट करूंगी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close