विज्ञापन
Story ProgressBack

इस OTT पर रिलीज होगी Abhishek Bachchan की फिल्म Ghoomer, बिग बी ने दी शुभकामनाएं

आपको बता दें, फिल्म घूमर 10 नवंबर को "Zee5" पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है. ओटीटी पर फिल्म के रिलीज के लिए अमिताभ बच्चन ने शुभकामनाएं दीं. इसके साथ ही उन्होंने अभिषेक बच्चन की तारीफ भी की.

Read Time: 3 min
इस OTT पर रिलीज होगी Abhishek Bachchan की फिल्म Ghoomer, बिग बी ने दी शुभकामनाएं
यह फिल्म स्पोर्ट्स पर आधारित है.

Ghoomer Release on OTT: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयमी खेर (Saiyami Kher) की फिल्म घूमर (Film Ghoomer) भले ही सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हो, लेकिन फिल्म को काफी अच्छे क्रिटिक्स मिले हैं. वहीं फिल्म की कास्ट की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हुई थी. अब मेकर आर. बल्कि फिल्म "घूमर" को ओटीटी पर रिलीज करने जा रहे हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने घूमर की ओटीटी रिलीज पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है.

यह भी पढ़ें : Indian2AnIntro : बोस लुक में दिखें कमल हासन, भ्रष्टाचार मिटाने के लिए सुनाई दिया Come Back Indian

घूमर की ओटीटी रिलीज पर "अमिताभ बच्चन" ने जाहिर की खुशी

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर घूमर का पोस्टर शेयर करते हुए इसकी ओटीटी रिलीज की तारीख के बारे में बताया है. रिलीज के लिए बेस्ट विशेज देते हुए अमिताभ बच्चन ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की. इसके साथ ही बिग बी ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन की तारीफ करते हुए लिखा है, "अभिषेक आप फिल्म में डायनेमिक हैं. आप जो भी भूमिका निभाते हैं वह अलग और चैलेंजिंग होती है. आपने अपनी परफॉर्मेंस से इसे स्टेडियम से आउट कर दिया है. लव यू भैयू, पिच तैयार है, क्या आप हैं?"

इस ओटीटी पर रिलीज होगी घूमर

आपको बता दें, फिल्म घूमर 10 नवंबर को "ZEE5" पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है. स्पोर्ट्स पर आधारित यह फिल्म अब आपको जी 5 पर देखने (Ghoomer on Zee5) को मिलेगी. ओटीटी ने अभिषेक बच्चन के साथ कोलैबोरेट पोस्ट में इस खबर को अनाउंस किया था. पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, "पिच तैयार है, क्या आप हैं? इसका प्रीमियर 10 नवंबर को होगा".

यह भी पढ़ें : Tabu Birthday: 11 की उम्र में फिल्मी दुनिया में रखा कदम, तब्बू ऐसे बनीं बॉलीवुड की 'लेडी दबंग'

यह भी पढ़ें : US में फिल्म Tiger 3 के धुंआधार बिक रहे हैं टिकट, भारत में इस दिन से शुरू होगी एडवांस बुकिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close