विज्ञापन
Story ProgressBack

कार्तिक आर्यन ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया सरप्राइज, करण जौहर के साथ करेंगे फिल्म!

Kartik Aaryan Birthday: बॉलीवुड का 'शहजादा' कार्तिक आर्यन आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने फैंस के लिए खुशखबरी लेकर आए हैं. 

Read Time: 3 min
कार्तिक आर्यन ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया सरप्राइज, करण जौहर के साथ करेंगे फिल्म!

Karan Johar With Kartik Aaryan: अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बॉलीवुड का वो नाम है जिसने अपनी मेहनत से एक नया मुकाम हासिल किया है. कार्तिक आर्यन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म प्यार का पंचनामा (Pyaar Ka Punchnama) से की थी. उसके बाद कार्तिक आकाशवाणी (Aakaash vani), कांची (kaanchi) जैसी फिल्मों में नजर आए. हालांकि उनकी ये फिल्में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं. इसके बाद कार्तिक आर्यन 'प्यार का पंचनामा 2' (Pyaar Ka Punchnama 2) दर्शकों के बीच लेकर आए और इस फिल्म ने कार्तिक को रातों-रात स्टार बना दिया. बता दें कि कार्तिक आर्यन आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं इस खास मौके पर एक्टर ने अपने फैंस के लिए खुशखबरी लेकर आए हैं. 

कार्तिक आर्यन ने अपनी नई फिल्म को लेकर कही यह बात

दरअसल, कार्तिक आर्यन ने जन्मदिन के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी नई फिल्म के बारे में बताया है. हालांकि इस पोस्ट में आर्यन ने फिल्म का नाम का जिक्र नहीं किया है, लेकिन फिल्म को करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन और एकता कपूर का बालाजी टेलीफिल्म्स प्रोड्यूस करेगा. इसके अलावा इस फिल्म को संदीप मोदी डायरेक्ट करने वाले हैं. बता दें कि ये फिल्म 15 अगस्त, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यहां देखें पोस्ट-

यह भी पढ़ें : IFFI 2023 : राजकुमार संतोषी की बातें सुनकर भावुक हुए सनी देओल, वीडियो हुआ वायरल

करण जौहर के साथ अनबन की खबरें आयी थीं सामने

एक रिपोर्ट के अनुसार, बीते साल ये खबर सामने आयी थी कि कार्तिक, करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) में नजर आने वाले हैं.,लेकिन करण और कार्तिक के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई और इसी वजह से करण जौहर ने कार्तिक को दोस्ताना 2 से बाहर कर दिया था. हालांकि इस फिल्म पर काम अभी तक रुका हुआ है. अब करण जौहर और कार्तिक आर्यन की इस फिल्म की खबरें आने के बाद यूजर्स अलग-अलग तरीके की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है,"दोस्ती हो गई". तो वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा है,"झगड़ा खत्म हो गया". एक अन्य यूजर ने लिखा,"फाइनली साथ आ गए".

यह भी पढ़ें : Bollywood: फिल्म डंकी का गाना ' लूट पुट गया' जल्द होगा रिलीज, शाहरुख खान ने खुद दिया इशारा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close