विज्ञापन
Story ProgressBack

IFFI 2023 : राजकुमार संतोषी की बातें सुनकर भावुक हुए सनी देओल, वीडियो हुआ वायरल

गोवा में चल रहे (IFFI 2023) में सनी देओल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि फिल्म गदर (Gadar) के हिट होने के बाद भी उनको बॉलीवुड में काफी संघर्ष करना पड़ा.

Read Time: 3 min
IFFI 2023 : राजकुमार संतोषी की बातें सुनकर भावुक हुए सनी देओल, वीडियो हुआ वायरल

Bollywood News : बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) चर्चा में बने हुए हैं. इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्म गदर 2 (Gadar 2) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है. गदर 2 ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ के आसपास की कमाई की है. अब सनी देओल एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. गोवा में चल रहे 54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (54th IFFI) में राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) ने सनी के बारे में ऐसी बात कही कि वह सबके सामने भावुक को गए. आखिर वह बात है क्या, चलिए आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood: फिल्म डंकी का गाना ' लूट पुट गया' जल्द होगा रिलीज, शाहरुख खान ने खुद दिया इशारा

जब भावुक हुए सनी देओल

गोवा में चल रहे (IFFI 2023) में सनी देओल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि फिल्म गदर (Gadar) के हिट होने के बाद भी उनको बॉलीवुड में काफी संघर्ष करना पड़ा. गदर के हिट होने के बाद उनका कोई अच्छी फ़िल्में और स्क्रिप्ट नहीं मिल रही थीं. यह कहते हुए सनी देओल स्टेज पर भावुक हो गए. उसी वक्त वहां मौजूद बॉलीवुड डायरेक्टर राजकुमार संतोषी कहते हैं,"इंडस्ट्री ने सनी देओल के टैलेंट के साथ न्याय नहीं किया, लेकिन भगवान ने किया". राजकुमार की यह बात सुनते ही सनी देओल और भी ज्यादा भावुक हो गए थे.

कई सुपरहिट फिल्में कर चुके हैं सनी

इसके अलावा सनी देओल ने अपने फिल्मी करियर में काफी फिल्में की हैं, जिसमें कुछ हिट रहीं कुछ ब्लॉकबस्टर हिट रहीं और कुछ फ्लॉप रहीं. साल 2001 में  फिल्म गदर आयी, जिसके हिट होने के बाद सनी देओल का नाम टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गया था. इसके बाद सनी देओल ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया, लेकिन वह फ्लॉप साबित हुईं. इसके बाद 2023 में रिलीज हुई गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर एक इतिहास रच दिया. इसके बाद सनी देओल दोबारा सुर्खियों में आ गए हैं. अब सनी के फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : BB17: Coffee के चक्कर में Khanzaadi ने घर पर मचाया बवाल, नील को कही ऐसी बात....

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close