विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 13, 2023

हमको 'वेलकम 3' के लायक ही नहीं समझा, नाना पाटेकर ने बयां किया दर्द

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नाना पाटेकर करीब 6 साल बाद बड़े परदे पर वापसी कर रहे हैं. नाना पाटेकर फिल्म " द वैक्सीन वॉर " में एक अहम कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं, जिसने भी फिल्म का ट्रेलर देखा है सभी फिल्म की तारीफ करते नजर आ रहे है.

Read Time: 3 min
हमको 'वेलकम 3' के लायक ही नहीं समझा, नाना पाटेकर ने बयां किया दर्द

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नाना पाटेकर करीब 6 साल बाद बड़े परदे पर वापसी कर रहे हैं. नाना पाटेकर फिल्म " द वैक्सीन वॉर " में एक अहम कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं, जिसने भी फिल्म का ट्रेलर देखा है सभी फिल्म की तारीफ करते नजर आ रहे है. इन्हीं सब के बीच नाना पाटेकर फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे थे. जहां उनसे फिल्म वेलकम 3 के बारे में भी पूछा गया. 

नाना पाटेकर ने जताया दुख

नाना पाटेकर फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे थे, जहां उनसे फिल्म वेलकम 3 के बारे में पूछा तो नाना पाटेकर बोले फिल्म इंडस्ट्री हमेशा मेरे लिए वैसी ही है, जैसे पहले थी. शायद अब हम लोग पुराने हो गए हैं शायद इसलिए हमको नहीं लिया. अभी कुछ दिनों पहले वेलकम 3 का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है, फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल जैसे बड़े एक्टर्स हैं. नाना पाटेकर ने विवेक अग्निहोत्री की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इनको नहीं लगा कि हम पुराने हो चुके हैं तो हमें फिल्म में ले लिया. नाना पाटेकर ने यह भी कहा कि इंडस्ट्री आपके लिए कभी बंद नही होती, लोग आएंगे आपको पूछने. 

फिल्म के डायरेक्टर पर लगा आरोप

Federation of Western India Cine Employees ने फिल्म मेकर फिरोज नाडियाडवाला पर गंभीर आरोप लगाए हैं कि जिन एक्टर्स और टेक्नीशियन ने वेलकम 2 के लिए काम किया था. उनको अभी तक पैसा नही मिला है. अगर इस मामले ने तूल पकड़ लिया तो शायद हो सकता है वेलकम 3 रिलीज होने से पहले मुसीबत में आ जाए.कुछ समय से अक्षय कुमार दिन ठीक नही चल रहे, पिछले साल अक्षय की फिल्म्स रक्षाबंधन, रामसेतु, पृथ्वीराज लगातार फ्लॉप हो गईं थी. फिल्म omg 2 ने जरूर ठीक ठाक बिजनेस किया है. ऐसे में वेलकम 3 अक्षय कुमार का बॉलीवुड में फ्यूचर तय करेगी इसलिए यह फिल्म उनके लिए बहुत खास है.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने मेरे लिए खरीदे थे स्वेटर...अदनान सामी ने शाहरुख के उदार स्वभाव को किया याद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close