विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

शाहरुख खान ने मेरे लिए खरीदे थे स्वेटर...अदनान सामी ने शाहरुख के उदार स्वभाव को किया याद

अदनान सामी ने शाहरुख के दयालु स्वभाव को याद करते हुए बताया कि शूटिंग के दौरान काफी ठंड थी और मैंने रंग बिरंगा गर्मियों वाला शर्ट पहना हुआ था. ये बात शाहरुख ने नोटिस कर ली. फिर जिस दिन मैं वहां पहुंचा शाहरुख मेरे लिए स्वेटर लेकर आए थे.

Read Time: 3 min
शाहरुख खान ने मेरे लिए खरीदे थे स्वेटर...अदनान सामी ने शाहरुख के उदार स्वभाव को किया याद
मुंबई:

शाहरुख खान अपने उदार रवैए और अपने विनम्र स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. उनका यह स्वभाव सेट पर भी देखा जाता है. शाहरुख के सहयोगी भी कई मौकों पर उनकी प्रशंसा करते रहे हैं. 2000 के दशक की शुरुआत में शाहरुख खान के साथ काम करने वाले गायक अदनान सामी के साथ भी ऐसा ही अनुभव रहा. उन दिनों एक के बाद एक हिट गाने रिलीज कर रहे अदनान सामी ने उस वक्त शाहरुख खान और करीना कपूर के साथ पेप्सी के लिए ऐड शूट किया था.

हाल ही में बॉलीवुड बंबल को दिए एक इंटरव्यू में, अदनान सामी ने शाहरुख के दयालु स्वभाव को याद करते हुए बताया कि शूटिंग के दौरान काफी ठंड थी और मैंने रंग बिरंगा गर्मियों वाला शर्ट पहना हुआ था. डिजाइनरों ने मेरे कपड़े इसी तरह बनाए थे, लेकिन कड़ाके की ठंड थी. ये बात शाहरुख ने नोटिस कर ली. फिर जब मैं वहां पहुंचा तब वह शॉपिंग पर गए हुए थे. अचानक मेरे दरवाजे पर शाहरुख आए और कहा, 'तुम्हें पता है, बाहर बहुत ठंड है. मैं तुम्हारे लिए कुछ स्वेटर लाया हूं.' इससे मैं बहुत प्रभावित हुआ.

गायक ने कहा कि यह भाव अद्भुत था. उन्होंने कहा कि शाहरुख को ऐसा करने की जरूरत नहीं थी लेकिन फिर भी उन्होंने मेरे लिए स्वेटर लाए. यह उस व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ कहता है. अदनान ने कहा वह साथ काम करने के लिए प्रेम, सहानुभूति से भरपूर, अपनी कला में बहुत उदार और दयालु व्यक्ति हैं.

ये भी पढ़ें - बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपने पिता की याद में गांव में खोली लाइब्रेरी

अदनान के पिता से हॉस्पिटल में मिलने गए थे शाहरुख

2009 में जब अदनान सामी के पिता की हालत गंभीर थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तब शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन उनसे मिलने अस्पताल गए थे. अदनान ने उस समय बॉलीवुड हंगामा को बताया था कि मैंने बच्चन साहब और शाहरुख दोनों को कुछ मिनटों की देरी से मिस कर दिया था. लेकिन जब शाहरुख अपनी बेटी के साथ इतनी शालीनता से मिलने आए तब मेरी मां वहां मौजूद थीं. इसके कुछ महीने बाद अदनान के पिता का निधन हो गया.

माइ नेम इज खान में दोनों ने किया है काम

अदनान सामी और शाहरुख खान ने कई वर्षों के बाद 'माइ नेम इज खान' में एक साथ काम किया. इस फिल्म के गानों में अदनान ने आवाज दी थी. जहां उन्होंने शंकर महादेवन और श्रेया घोषाल के साथ नूर-ए-खुदा गाना गाया था. जबकि फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय ने तैयार किया था.

ये भी पढ़ें - क्यों 'गदर 2' की स्क्रीनिंग इवेंट में नजर नहीं आईं कटरीना कैफ? जानें वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close