विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 04, 2023

Bigg Boss 17: अंकिता और सना के बीच बढ़ी तकरार, क्या दबंग खान लगाएंगे कंटेस्टेंट की क्लास?

बिग बॉस का नया प्रोमो (Bigg Boss New Promo) सामने आया है. जिसमें सलमान के सामने ही अंकिता लोखंडे और सना खान आपस में बहस कर रहे हैं. दोनों के बीच की तकरार लगातार बढ़ती जा रही है.

Read Time: 4 min
Bigg Boss 17: अंकिता और सना के बीच बढ़ी तकरार, क्या दबंग खान लगाएंगे कंटेस्टेंट की क्लास?
बिग बॉस के प्रोमो से लिया गया स्क्रीनशॉट.

Bigg Boss 17 Promo Out: सलमान खान (Salman khan) के रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में ढेर सारे हंगामे हो रहे हैं. इस शो में दोस्त बेशक नहीं बन रहे, लेकिन दुश्मनियां लगातार बढ़ रही हैं. रोज किसी न किसी का झगड़ा होता रहता है. बिग बॉस के इस घर में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सना सईद (Sana saeed) के बीच गरमा गर्मी का माहौल ज़्यादा दिख रहा है. ये हंगामा इस वीकेंड का वार (Weekend Ka War in Bigg Boss 17) पर भी देखने को मिला.

दरअसल, इस हफ्ते वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman khan) ने कई कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई. सलमान के निशाने पर विक्की जैन, ईशा मालवीय, खानजादी समेत कई कंटेस्टेंट्स रहे. इतना ही नहीं, सलमान के सामने कई कंटेस्टेंट्स की बहसबाजी भी हुई. वहीं, नए एपिसोड में भी हंगामा होगा. एक टास्क के दौरान अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सना रईस खान की बहसबाजी होगी.

अंकिता लोखंडे-सना रईस खान की बहस

बिग बॉस 17 के मेकर्स ने शो का नया प्रोमो (Bigg Boss 17 New Promo) शेयर किया है. इस प्रोमो में वीकेंड का वार में हो रहे टास्क की एक झलक दिखाई है. जिसमें घरवाले उस कंटेस्टेंट को टारगेट कर रहे हैं, जो उन्हें पसंद नहीं हैं. इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि गार्डन एरिया में दिल के दरवाजे की शेप का प्रोप रखा होता है, जिसमें कंटेस्टेंट घर के उस सदस्य को बुलाते हैं, जिनके लिए उन्होंने दिल का दरवाजा बंद कर दिया है.

ऐश्वर्या शर्मा, विक्की जैन का नाम लेती हैं. अरुण श्रीकांत माशेट्टी उस दरवाजे के पीछे अभिषेक कुमार को खड़ा करते हैं. अंकिता लोखंडे, सना रईस को धोखेबाज बताती हैं. वह सना रईस खान के मुंह पर दरवाजा बंद कर देती हैं. अंकिता ये तब करती हैं, जब सना अपनी बात रख रही होती हैं. सोशल मीडिया पर ये प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या दबंग खान लेंगे कोई एक्शन ?

बिग बॉस के घर में आये दिन किसी न किसी का ड्रामा सामने आ रहा है. पिछले कुछ दिनों से अंकिता और सना के बीच के तार भी बिगड़े हुए थे. इसी बीच वीकेंड का वार के नए एपिसोड का एक नया प्रोमो सामने आया है. जिसमें साफ़ देखा गया है कि कैसे अंकिता ने सना के मुंह पर दरवाजा बंद कर दिया. इसे देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि सलमान, अंकिता के इस बिहेवियर पर ज़रूर कोई एक्शन लेंगे. अब देखना यह होगा की अगले एपिसोड में दबंग खान क्या एक्शन लेते हैं.

ये भी पढ़ें - Koffee with Karan Season 8 में सारा ने खोले अनन्या के राज़, कहा- 'द नाईट मैनेजर' है उनके पास

ये भी पढ़ें - Bigg Boss 17: ईशा की हरकतों पर गुस्सा हुए सलमान खान, समर्थ को 'टाइगर' ने दी ये सलाह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close