विज्ञापन
Story ProgressBack

Big  Boss 17 : इंडियन टेलेविज़न पर इस पावर कपल ने की एक दूसरे की छीछालेदर 

बिग बॉस 17' में ऐश्वर्या शर्मा का बर्ताव देख जहां नील भट्ट हैरान हैं, वहीं यूजर्स भी भड़क गए हैं.

Read Time: 4 min
Big  Boss 17 : इंडियन टेलेविज़न पर इस पावर कपल ने की एक दूसरे की छीछालेदर 

Bigg Boss 17 Update : ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील भट्ट (Neil Bhatt) को टीवी के आदर्श कपल के रूप में देखा जाता था.सोशल मीडिया पर भी उनके 'लवी-डवी' पोस्ट खूब वायरल होते थे और फैंस भी इस जोड़ी के फैन रहे हैं.लेकिन ऐसा लगता है कि 'बिग बॉस' में आने के बाद इस कपल ने अपनी मिट्टी पलीद कर दी ह. खासकर ऐश्वर्या शर्मा ने.

ऐश्वर्या ने अपने और नील भट्ट (Neil Bhatt) के शादीशुदा रिश्ते की छीछालेदर कर दी है. 6 नवंबर के एपिसोड में ऐश्वर्या ने पति नील के साथ जैसा बर्ताव किया और जिस तरह वह उनके एकदम मुंह पर आकर लड़ीं, उसने फैंस को हैरान कर दिया है.यूजर्स भी ऐश्वर्या पर खूब चिढ़े हुए हैं और उन्हें 'बिग बॉस 17' की वैम्प बता रहे हैं.ऐश्वर्या ऐसा अक्सर कर रही हैं और हद तो तब हो गयी जब ऐश्वर्या एक बार नहीं, बल्कि नील पर कई बार भड़कीं.Vicky Jain और Ankita Lokhande पर उनका भड़कना फिर भी समझ आता है, लेकिन बेवजह नील पर भड़कना और अपशब्द बोलना सबको हैरान कर रखा हैं .

नील भट्ट और ऐश्वर्या ने की एक-दूसरे की छीछालेदर
दरअसल यह पूरा मामला तब शुरू हुआ जब राशन का सामान रखते वक्त किसी बात पर Neil Bhatt ने ऐश्वर्या को टोक दिया. इसी बात पर वह आगबबूला हो गईं. ऐश्वर्या पति नील पर बुरी तरह चिल्लाने लगीं और कहा कि वह उसका या किसी का भी नहीं सुनेंगी.एक बार में बात समझ नहीं आ रही.चिल्ला मत बोलै न फिर नररल कहते है जस्ट गेट लॉस्ट तो उतने में ऐश्वर्या और भड़क जाती हैं और दोनों लड़ते हुए एक-दूसरे के मुंह के पास आ जाते हैं. स्थिति ऐसी लगने लगी कि कहीं वो दोनों एक दूसरे पर हाथ ही न उठा ले .बाकी घरवाले उनके बीचबचाव के लिए आने की कोशिश करते हैं, पर यह सोचकर रुक जाते हैं कि मियां-बीवी का मामला है. <

/p>

अंकिता से लड़ाई में नील ने किया बचाव तो ऐश्वर्या ने दी धमकी
इसके बाद जब नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई, तो ऐश्वर्या-नील और अंकिता-विक्की जैन ने एक-दूसरे को नॉमिनेट किया.इसी नॉमिनेशन के दौरान ऐश्वर्या और अंकिता की गंदी लड़ाई हो गई. दोनों एक-दूसरे को 'चुड़ैल' तक बोलने लगीं. यहां जब नील ने ऐश्वर्या को शांत करवाने की कोशिश की, तो वह उल्टा उन पर ही भड़क गईं और बोलीं- डोंट टच मीं.जब मैं फाइट कर रही हूं तो डोंट टच मी.' इतना कहकर वह नील भट्ट को उंगली भी दिखाती हैं.इसके बाद भी कई मौकों पर नील से ऐश्वर्या लड़ती रहीं. ट्विटर पर कई वीडियो क्लिप वायरल हो रहे हैं, जिनमें ऐश्वर्या कभी अंकिता तो कभी नील से लड़ती नजर आ रही हैं.

यह भी कह चुकी हैं ऐश्वर्या 
मैं खुद को संभाल सकती हूँ 9 साल तक जब मैं अकेली थी, तब मैंने खुद को संभाला हैं मुझे किसी की ज़रूरत नहीं है. तेरी भी नहीं हैं मैं स्ट्रांग हूँ ,और खुद को अच्छे से संभाल सकती हूँ .

ये भी पढ़े:Bollywood News: नेटफ्लिक्स पर नवंबर रहेगा एंटरटेनमेंट से भरपूर, रिलीज होंगी कई फिल्में और सीरीज, यहां देखें पूरी लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close