विज्ञापन
Story ProgressBack

Bade Miyan Chote Miyan On OTT: 'छोटे मियां बड़े मियां' इस ओटीटी पर होने जा रही है रिलीज, जानें कहां देख सकेगें इस फिल्म को

Bade Miyan Chote Miyan release on OTT: एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर जल्द आने वाली है.

Read Time: 2 min
Bade Miyan Chote Miyan On OTT: 'छोटे मियां बड़े मियां' इस ओटीटी पर होने जा रही है रिलीज, जानें कहां देख सकेगें इस फिल्म को
Bade Miyan Chote Miyan is going to release on this OTT Platform

Bade Miyan Chote Miyan News: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) काफी समय से अपनी फिल्म छोटे मियां बड़े मियां (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. इस फिल्म में इन दोनों एक्टर्स को देखने के लिए इनके फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे थे और लोगों को यह उम्मीद थी कि जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो यह एक इतिहास बनाएगी.

लेकिन, ऐसा नहीं हुआ. जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो फिल्म दर्शकों को नहीं लुभा पाई. जहां फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला. वहीं, अब यह खबर सामने आ रही है कि थिएटर में रिलीज होने के बाद यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के बीच में आने वाली है. इन एक्टर्स के फैंस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

इस ओटीटी पर आएगी फिल्म

एक रिपोर्ट के अनुसार, यह खबर सामने आई है कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर जल्द आने वाली है. नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं. बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के चार हफ्ते बाद यह फिल्म इस ओटीटी पर आ सकती है. इन एक्टर्स के फैंस को फिल्म ओटीटी पर देखने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा.

ये एक्ट्रेसेस आई हैं नजर

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) और अलाया एफ (Alaya F) जैसी एक्ट्रेसेस नजर आई हैं. मानुषी छिल्लर पहले ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म पृथ्वीराज में नजर आ चुकी हैं. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

यह भी पढ़ें - Documentry: 'वुमन ऑफ माई बिलियन' इस दिन होगी रिलीज, डॉक्यूमेंट्री को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने कही यह बात

यह भी पढ़ें - क्या शूटर्स के पास थी 40 गोलियां ? Salman Khan Firing Case में हुआ चौंकाने वाला खुलासा 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close