विज्ञापन

Athiya Shetty Viral Post: केएल राहुल पर सरेआम भड़के थे संजीव गोयनका, अथिया शेट्टी ने कही यह बात

Athiya Shetty Post: एक्ट्रेस आथिया शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें तूफान के बाद मुंबई में हुई बारिश के बाद मौसम साफ हो गया था और साफ मौसम की उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है,"तूफान के बाद की शांति". आथिया का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Athiya Shetty Viral Post: केएल राहुल पर सरेआम भड़के थे संजीव गोयनका, अथिया शेट्टी ने कही यह बात
आथिया शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की

Athiya Shetty Post: एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अक्सर अपने पति और क्रिकेटर केएल राहुल (K L Rahul) के साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में केएल राहुल का एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ. जिसमें लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super Giants) के मैच हारने के बाद फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका (Sanjeev Goenka) केएल राहुल से बात करते हुए नजर आते हैं.

वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है कि वे केएल राहुल पर काफी भड़क रहे हैं. यह वीडियो सोशल पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर क्रिकेटर के फैंस अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. वहीं अथिया शेट्टी ने भी अभी तक इस पर अपना कोई रिएक्शन नहीं दिया था. लेकिन अब आथिया ने एक पोस्ट शेयर किया है. आखिर इस पोस्ट में है क्या हम आपको बताते हैं.

आथिया ने पोस्ट किया शेयर

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें तूफान के बाद मुंबई में हुई बारिश के बाद मौसम साफ हो गया था और साफ मौसम की उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, "तूफान के बाद की शांति". आथिया का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने यह पोस्ट केएल राहुल के लिए शेयर किया है. बता दें, 13 मई को मुंबई में आंधी तूफान आया था, जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई थी और 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. वहीं इस पोस्ट को केएल राहुल के वायरल वीडियो से कनेक्ट बताया जा रहा है.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram story

2023 में हुई थी शादी

बता दें, इस कपल की शादी साल 2023 में हुई थी. 5 साल डेट करने के बाद आथिया और केएल राहुल ने शादी की थी. यह शादी सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के खंडाला वाले फार्म हाउस पर हुई थी. जिसमें परिवार के सदस्य और कुछ खास मित्र ही शामिल हुए थे. अगर अथिया शेट्टी की वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार साल 2019 में आई फिल्म मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor) में नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद आथिया ने बॉलीवुड से दूरी बना ली.

ये भी पढ़े: Birthday Special: बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस जिसको लोग समझते थे विदेशी, सलमान खान के साथ किया था डेब्यू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
आलिया भट्ट का बड़ा आरोप ! ननद रिद्धिमा कपूर को कहा चुगलखोर, जानें क्या है वजह
Athiya Shetty Viral Post: केएल राहुल पर सरेआम भड़के थे संजीव गोयनका, अथिया शेट्टी ने कही यह बात
Exclusive Interview Singer Sona Mohapatra will perform at the 15th Melbourne Indian Film Festival
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर सोना मोहपात्रा 15वें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म, बताई ऐसी है तैयारी
Close