विज्ञापन
This Article is From Dec 24, 2023

प्रियंका और परिणीति को लेकर बहन मीरा चोपड़ा का खुलासा, कहा- 'कभी नहीं किया सपोर्ट...'

Meera Chopra: एक इंटरव्यू के दौरान मीरा चोपड़ा ने अपनी कजिन बहन प्रियंका और परिणीति को लेकर कई खुलासे किए. इस दौरान उन्होंने कजिन के साथ अपनी रिश्ते पर भी बात की.

प्रियंका और परिणीति को लेकर बहन मीरा चोपड़ा का खुलासा, कहा- 'कभी नहीं किया सपोर्ट...'
प्रियंका और परिणीति को लेकर बहन मीरा चोपड़ा का खुलासा.

Meera Chopra Said This About Priyanka-Parineeti: एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) साउथ फिल्म के साथ बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है. मीरा साल 1920 में रिलीज हुई फिल्म लंदन (1920 London) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. मीरा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की कजिन हैं. वहीं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मीरा ने अपनी बहनों को लेकर कुछ बातें कही है. 

मीरा ने कही यह बात

एक इंटरव्यू के दौरान मीरा ने कहा, 'शुरू से ही हमारे बीच इतनी नजदीकियां नहीं थी कि हम यहां दोस्त की तरह दिखें. ये सब फेक होगा, लेकिन मैं कह सकती हूं कि जब तीन या चार लड़कियां इंडस्ट्री में आती हैं तो वो एक दूसरे की मदद करती हैं. मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ, मैंने कभी मदद नहीं मांगी और उनसे कभी मदद नहीं मिली. मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो मदद मांगें और यहां तक की उन्होंने भी कभी कोई हेल्प नहीं की.'

परिणीति के साथ नहीं हैं अच्छे संबंध

मीरा ने आगे कहा कि बचपन में वो प्रियंका और परिणीति एक साथ जॉइंट फैमिली में रहते थे. जब कोई बड़ा होता है तो बाकी लोग छोटे लगते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि उनके प्रियंका की फैमिली के साथ बहुत अच्छे रिश्ते हैं और वो प्रियंका की शादी में शामिल भी हुई थीं. लेकिन परिणीति के साथ उनका रिश्ता खास नहीं है. इसलिए क्योंकि उनकी फैमिली के बीच लंबे वक्त से बात नहीं हो रही है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : 'डंकी' का बजा डंका, तीन दिनों में ही 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

प्रियंका की मां को दिखाना चाहती हैं अपनी फिल्में

मीरा ने आगे यह भी कहा कि जब फैमिली बात नहीं करती तो मैं उस बारे में बात नहीं करना चाहती. मैं अभी भी प्रियंका की फैमिली के बहुत नजदीक हूं. मैं मधु चाची के लिए एक स्क्रीनिंग रखने की कोशिश कर रही हूं.

यह भी पढ़ें : NDTV Interview : मध्य प्रदेश में शूटिंग एक्सपीरियंस के बारे अभिषेक बनर्जी ने क्या कहा? जानिए यहां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bigg Boss 18: जल्द शुरू हो रहा बिग बॉस 18? इन 16 कंटेस्टेंट्स की होगी एंट्री, यहां जानें टाइम-डेट से लेकर कहां होगा स्ट्रीम?
प्रियंका और परिणीति को लेकर बहन मीरा चोपड़ा का खुलासा, कहा- 'कभी नहीं किया सपोर्ट...'
Ajay-Kajol News: Ajay-Kajol's house is no less than a five star hotel, the bungalow is worth 60 crores
Next Article
Ajay-Kajol News: किसी फाइव स्टार होटल से काम नहीं है अजय-काजोल का घर, 60 करोड़ है बंगले की कीमत
Close