विज्ञापन
Story ProgressBack

Anupam Kher Birthday: अनुपम खेर ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, अनाउंस की अपनी अगली फिल्म

Anupam Kher 69th Birthday: अनुपम खेर ने आज अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस को खास तोहफा दिया है. उन्होंने अपनी अगली फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट की है.

Read Time: 2 min
Anupam Kher Birthday: अनुपम खेर ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, अनाउंस की अपनी अगली फिल्म

Anupam Kher 69th Birthday: एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) बॉलीवुड का वह नाम हैं, जिसने एक से बड़ी एक फिल्में करके अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई ऐसी शानदार फिल्में की हैं, जिन्हें ऑडियंस ने खूब पसंद किया है. उनके द्वारा निभाए गए किरदारों को आज भी याद किया जाता है. बता दें, कि आज अनुपम खेर का 69वां जन्मदिन है. इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस को खास तोहफा दिया है.

यह भी पढ़े: Kajal Aggarwal: इवेंट में काजल अग्रवाल के साथ हुई बदतमीजी, फोटो खिंचवाने के बहाने अनजान व्यक्ति ने पकड़ी कमर

वीडियो किया शेयर

अनुपम खेर ने आज अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस को खास तोहफा दिया है. बता दें, अनुपम खेर स्टूडियो (Anupam Kher Studio) के बैनर तले बन रही फिल्म को वे निर्देशित करने जा रहे हैं. इस फिल्म का नाम तन्वी द ग्रेट (Tanvi The Great) है. अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी अगली फिल्म का अनाउंसमेंट करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है.

मां का लिया आशीर्वाद

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुपम खेर अपनी नई फिल्म को शुरू करने से पहले अपनी मां का आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में अनुपम अपनी मां से कहते हैं, "आप मुझे और इस पिक्चर में काम करने वाले सारे लोगों को आशीर्वाद दो". वहीं उनकी मां आगे कहती हैं, "सब अच्छा होगा, मेरा आशीर्वाद है".

अनुपम ने कही यह बात

अनुपम ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि, "तन्वी द ग्रेट, आज अपने जन्मदिन पर मैं गर्व से उस फिल्म के नाम की घोषणा करता हूं. जिसे मैंने निर्देशित करने का फैसला किया है. कुछ कहानियां अपना रास्ता खोज लेती हैं और आपको इस दुनिया के साथ शेयर करने के लिए मजबूर कर देती हैं. फिर मैंने सोचा कि मैं अपनी मां के मंदिर में जाकर उनका आशीर्वाद लूं और अपने पिता की तस्वीर भी मुझे आशीर्वाद दे".

यह भी पढ़े: Women's Day: महिला एवं बाल विकास मंत्री ने देखी फिल्म लापता लेडीज, कही यह बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close