विज्ञापन
Story ProgressBack

Anant-Radhika Marriage: प्री वेडिंग फंक्शन में नीता और ईशा अंबानी ने किया शानदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

Anant-Radhika Marriage News: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें नीता अंबानी और ईशा अंबानी फिल्म कलंक (Kalank) का गाना 'घर मोरे परदेसिया' पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रही हैं.

Read Time: 2 min
Anant-Radhika Marriage: प्री वेडिंग फंक्शन में नीता और ईशा अंबानी ने किया शानदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

Anant-Radhika Marriage News: जामनगर (Jamnagar) में बीते दिनों अनंत-राधिका का प्री वेडिंग फंक्शन संपन्न हुआ, जिसमें देश-विदेश की तमाम हस्तियों ने शिरकत की. वहीं, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस जश्न में पीछे नहीं रहे. सलमान खान (Salman Khan) से लेकर आमिर खान (Aamir Khan) तक ज्यादातर एक्टर्स ने इस कार्यक्रम में अपना परफॉर्मेंस दिया. वहीं, दूल्हे की मां और बहन यानी नीता अंबानी (Nita Ambani) और ईशा अंबानी (Isha Ambani) भी पीछे नहीं रहीं. उन्होंने भी अपना एक खास परफॉर्मेंस दिया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Ujjain Ke Mahakal: बॉक्सर विजेंद्र सिंह पहुंचे बाबा महाकाल के दरबार, दर्शन कर लिया आशीर्वाद

नीता-ईशा ने साथ किया डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नीता अंबानी और ईशा अंबानी फिल्म कलंक (Kalank) का गाना 'घर मोरे परदेसिया' पर परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं. दोनों ही अपने खास आउटफिट में बहुत ही सुंदर दिख रही हैं. अंबानी परिवार का यह कार्यक्रम शुरू होने के पहले दिन से ही चर्चा का विषय बना हुआ है.

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

मुकेश-नीता भी पीछे नहीं रहे

सोशल मीडिया पर एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी साथ डांस परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, मुकेश अंबानी नीले कलर के आउटफिट में काफी स्मार्ट दिख रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

ज्यादातर सेलिब्रिटीज जामनगर में किए स्पॉट

बता दें, अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड के ज्यादातर सेलिब्रिटीज जामनगर में दिखाई दिए. वहीं, सलमान खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), आमिर खान से लेकर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), खुशी कपूर (Khushi Kapoor) जैसे तमाम सेलिब्रिटीज ने अपनी खास परफॉर्मेंस दी. इन सेलिब्रिटीज के वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं, जिनको यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Emraan Hashmi's News: 'आशिक बनाया आपने 2' से कटा इमरान हाशमी का पत्ता, इस एक्टर ने किया रिप्लेस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close