विज्ञापन
Story ProgressBack

Anant Ambani Marriage: अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन के वीडियोज हुए वायरल, अमिताभ-संजय समेत कई सितारे आए नजर

Anant Ambani Marriage News: अनंत अंबानी और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Read Time: 2 min
Anant Ambani Marriage: अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन के वीडियोज हुए वायरल, अमिताभ-संजय समेत कई सितारे आए नजर

Anant Ambani Marriage News: अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन खूब सुर्खियों में चल रहे हैं. इनकी खुशियों में शामिल होने के लिए मनोरंजन, खेल और फैशन जगत के कई दिग्गज जामनगर (Jamnagar) पहुंचे हैं. बता दें, ये शादी के कार्यक्रम पिछले तीन दिनों से आयोजित हो रहे हैं. वहीं कार्यक्रम के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. अंबानी परिवार के अलावा हर कोई मेहमान इस शादी को इंजॉय करता हुआ नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: Dharma Production: मार्च में आ रहे हैं करण जौहर के यह प्रोजेक्ट्स,'शोटाइम' से लेकर 'योद्धा' इस ओटीटी पर होने जा रही हैं रिलीज

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें प्री वेडिंग फंक्शन की एक झलक दिखाई दे रही है. राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) एक गाने पर डांस करते हुए अनंत के पास जा रही हैं. वहीं अनंत उनका हाथ पकड़ कर राधिका को अपनी तरफ लेकर आते हैं. वीडियो में वहां मौजूद सभी लोग काफी भावुक नजर आ रहे हैं.

दूसरे वीडियो में आप देख सकते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी बहन खुशी कपूर (khushi kapoor) के साथ इस समारोह में नजर आ रही हैं. खुशी और जाह्नवी का आउटफिट हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है. वीडियो में जाह्नवी के साथ वेदांग रैना (Vedang Raina) और शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) भी नजर आ रहे हैं.

तीसरे वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूरा बच्चन परिवार इस समारोह में शिरकत करने के लिए पहुंचा है. वीडियो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda), नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और जया बच्चन (Jyada Bachchan) भी नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी इस समारोह में शिरकत करने के लिए जामनगर पहुंचे हैं. संजय दत्त व्हाइट कलर की शर्ट में काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Anil Kapoor Fitness: सोनम कपूर ने पापा अनिल कपूर की फिटनेस को लेकर खोला यह राज, इन चीजों से दूर रहने की दी सलाह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close