विज्ञापन
Story ProgressBack

Dharma Production: मार्च में आ रहे हैं करण जौहर के यह प्रोजेक्ट्स,'शोटाइम' से लेकर 'योद्धा' इस ओटीटी पर होने जा रही हैं रिलीज

OTT Release: एक रिपोर्ट के अनुसार मार्च में आ रहे अपने तीनों प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए करण ने कहा कि,'कभी एक साथ इतनी सारी चीजें नहीं देखीं, एक महीने के भीतर की तो बात ही छोड़ दें.

Read Time: 3 min
Dharma Production: मार्च में आ रहे हैं करण जौहर के यह प्रोजेक्ट्स,'शोटाइम' से लेकर 'योद्धा' इस ओटीटी पर होने जा रही हैं रिलीज

Karan Johar's OTT Release: फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के लिए मार्च का महीना बेहद ही व्यस्त रहने वाला है. इस महीने में करण एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट्स लेकर आ रहे हैं. इसमें बड़े परदे के साथ-साथ ओटीटी शोज भी शामिल हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर करण शोटाइम (Showtime) नाम का शो लेकर आ रहे हैं. इसमें इमरान हाशमी (Emraan Hashmi), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) जैसे बड़े कलाकार नजर आएंगे. साथ ही ओटीटी पर ही फिल्म ऐ वतन मेरे वतन (Ae Watan Mere Watan) आएगी. इसके अलावा करण जौहर की योद्धा (Yodha) बड़े परदे की फिल्म है. जो मार्च में ही रिलीज होने वाली है. 

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Marriage: अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में जाह्नवी कपूर ने रिहाना के साथ लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

करण जौहर ने कही यह बात

एक रिपोर्ट के अनुसार मार्च में आ रहे अपने तीनों प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए करण ने कहा कि,'कभी एक साथ इतनी सारी चीजें नहीं देखीं, एक महीने के भीतर की तो बात ही छोड़ दें. तीनों प्रोजेक्ट्स एक दुसरे से बहुत अलग हैं. करण अपने प्रोजेक्ट्स की शुरुआत शोटाइम से करेंगे. जो 8 मार्च से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार (OTT Platform Disney+Hotstar) पर देखने को मिलेगी. इसमें इमरान हाशमी, मौनी रॉय, महिमा मकवाना और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. 

'योद्धा' में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा 

8 मार्च को शोटाइम के बाद 15 मार्च को करण की 'योद्धा' बड़े परदे पर नजर आएगी. फिल्म में मुख्य भूमिका में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), दिशा पाटनी (Disha Patani) और राशि खन्ना (Raashii Khanna) होंगे. यह फिल्म एक एयरोप्लेन हाईजैक पर आधारित है. जिसमें मिड एयर थ्रिल दिखाया गया है. इसके अलावा करण की तीसरी फिल्म ऐ वतन मेरे वतन भी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम (OTT Platform Amazon Prime) पर ही 21 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म में सारा अली खान मुख्य भूमिका में दिखेंगी. इसमें सारा 22 वर्षीय उषा मेहता के किरदार में नजर आएंगी, जिन्होंने 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन में देश को एकजुट करने में मुख्य भूमिका निभायी थी.

यह भी पढ़ें: Kiran Rao's Film: 'लापता लेडीज' और 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' के पहले दिन का कलेक्शन आया सामने

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close