जब आलिया भट्ट ने गाया ऊं अंतवा मावा... सामंथा के सामने फिसली जुबान ! फिर हुआ ये

Alia Bhatt In Jigra's Promotion: आलिया भट्ट का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें वह फिल्म पुष्पा का गाना गाती हुई नजर आ रही हैं. यह वीडियो हैदराबाद के इवेंट का है, जिसमें आलिया भट्ट पहुंची.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
A

Alia Bhatt In Jigra's Promotion: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम उस एक्टर्स की लिस्ट में शामिल है. जो काफी शानदार सिंगर भी हैं. जब भी आलिया भट्ट को गाने का मौका मिलता है, वह काफी शानदार तरीके से गाकर लोगों का मनोरंजन करती हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह पुष्पा (Pushpa) का गाना ऊं अंतवा मावा गाती हुई नजर आ रही हैं. मजेदार बात यह है कि इस वीडियो में आपको आलिया भट्ट के पास में साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) भी बैठी हुई दिख रही हैं.

आलिया का वीडियो हुआ वायरल

आलिया भट्ट का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें वह फिल्म पुष्पा का गाना गाती हुई नजर आ रही हैं. यह वीडियो हैदराबाद के इवेंट का है, जिसमें आलिया भट्ट पहुंची. जहां उन्होंने फिल्म पुष्पा का गाना ऊं अंतवा मावा गाया. वहीं उनके पास में सामंथा रूथ प्रभु भी बैठी हुई नजर आ रही हैं. वहीं गाते समय आलिया भट्ट की जुवान काफी लड़खड़ा भी रही थी. आलिया भट्ट के गाने के बाद सामंथा ने एक्ट्रेस को एक वार्म हग भी किया. यह वीडियो वायरल होने के बाद आलिया भट्ट के फैंस इस पर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

'जिगरा' को प्रमोट कर रही हैं एक्ट्रेस

इन दिनों एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म जिगरा (Jigra) का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. यह फिल्म 8 अक्टूबर को देशभर की सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म को आलिया भट्ट ने करण जौहर के साथ प्रोड्यूस भी किया है. वहीं इस फिल्म का ट्रेलर भी काफी समय पहले रिलीज हो गया है. जिसको दर्शकों का काफी शानदार रिस्पांस मिल रहा है. अब आने वाले समय बताएगा कि इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 18: घर में आते ही बिग बॉस ने खेला मास्टर स्ट्रोक, बदल गया पूरा गेम