विज्ञापन

Bigg Boss 18: घर में आते ही बिग बॉस ने खेला मास्टर स्ट्रोक, बदल गया पूरा गेम

Bigg Boss 18 Latest: जैसे ही बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियम शुरू हुआ. वैसे ही पहले कंटेस्टेंट के रूप में चाहत पांडे (Chahat Pandey) ने एंट्री ली. वहीं घर में जाते ही उनको मास्टर स्ट्रोक का सामना करना पड़ा.

Bigg Boss 18: घर में आते ही बिग बॉस ने खेला मास्टर स्ट्रोक, बदल गया पूरा गेम
Bigg Boss 18 Latest

Bigg Boss 18 Latest: बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) बड़े ही धूमधाम से शुरू हो चुका है. बता दें, इस रियलिटी शो को शुरू हुए 2 दिन से ज्यादा हो गए हैं. जहां अब दर्शकों को कैंडिडेट्स के बीच तू-तू-मैं-मैं भी साफ नजर आने लगी है. वहीं दो दिनों में बिग बॉस ने पूरा गेम ही पलट दिया है. वहीं बिग बॉस ने अपना मास्टर स्ट्रोक खेलकर पूरी बाजी बदल दी है. वहीं बिग बॉस ने यह भी बता दिया है कि यह कोई मामूली गेम नहीं है. यहां कभी बेबसी तो कभी पॉवर हाथ लगती है. आज हम आपको वह मास्टर स्ट्रोक के बारे में बता रहे हैं, जिसने पूरा गेम ही पलट दिया है.

चाहट पांडे को हुई जेल

जैसे ही बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियम शुरू हुआ. वैसे ही पहले कंटेस्टेंट के रूप में चाहत पांडे (Chahat Pandey) ने एंट्री ली. वहीं घर में जाते ही उनको मास्टर स्ट्रोक का सामना करना पड़ा. बिग बॉस ने हाल ही जेल की सजा सुना डाली. उन्हें यह भी बोल दिया कि अगर वह दो कंटेस्टेंट्स को जेल में रहने के लिए मना लेते हैं तो उनको जेल नहीं जाना पड़ेगा.

हेमा शर्मा और तेजिंदर सिंह को जेल

बिग बॉस का दूसरा मास्टर स्ट्रोक यह रहा जब चाहत की जगह घर के दो कंटेस्टेंट्स को जेल भेजा गया. वहीं चाहत ने तेजिंदर सिंह (Tejinder Singh) और वायरल भाभी यानी हेमा शर्मा (Hema Sharma) को जेल में जाने के लिए मना लिया. बता दें, इन दोनों ने चाहत पांडे की जो सजा थी वह अपने नाम कर ली.

राशन का टास्क

वहीं राशन को पाने के लिए घर वालों को काफी कड़ा संघर्ष करना पड़ा. बिग बॉस ने घरवालों को अपना राशन पाने के लिए काफी लंबे समय तक इंतजार कराया. टेस्ट के मुताबिक घरवालों को पूरी रात जागकर समय की तपस्या करनी पड़ी थी. समय जितना खुश होगा, उतना ही घर वालों को खाने का राशन मिलेगा. इंतजार खत्म होने के बाद 16 डिब्बे राशन मिला था. लेकिन सदस्यों को सिर्फ आठ डिब्बे ही मिले.

ये भी पढ़ें : Tripti Dimri: 'एनिमल' की रिलीज के बाद खून के आंसू रोईं तृप्ति डिमरी, बताई वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Tripti Dimri: 'एनिमल' की रिलीज के बाद खून के आंसू रोईं तृप्ति डिमरी, बताई वजह
Bigg Boss 18: घर में आते ही बिग बॉस ने खेला मास्टर स्ट्रोक, बदल गया पूरा गेम
Alia Bhatt: When Alia Bhatt sang the song Om Antwa while sitting near Samantha, the actress's tongue faltered.
Next Article
जब आलिया भट्ट ने गाया ऊं अंतवा मावा... सामंथा के सामने फिसली जुबान ! फिर हुआ ये
Close