विज्ञापन
Story ProgressBack

Shaitan: क्या दर्शकों को डरा पाई अजय देवगन की 'शैतान'? जानें फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Shaitaan 1 Day Collection: फिल्म शैतान के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने भारत में सभी भाषाओं में लगभग 15.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

Read Time: 2 min
Shaitan: क्या दर्शकों को डरा पाई अजय देवगन की 'शैतान'? जानें फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Shaitaan 1 Day Collection: अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म शैतान (Shaitaan) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के रिव्यूज भी काफी अच्छे आ रहे हैं. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था. अजय के फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आज हम आपको बताएंगे कि फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन कैसा रहा.

यह भी पढ़े: Women's Day पर राहा ने मां आलिया को दिया खास तोहफा, सोशल मीडिया यूजर्स इस वजह से कर रहे हैं ट्रोल

पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म शैतान के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने भारत में सभी भाषाओं में लगभग 15.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले वीकेंड पर इस फिल्म की कमाई में उछाल आ सकता है.

कहानी में क्या है खास?

फिल्म की कहानी में बताया गया है कि अजय देवगन की बेटी पर एक अज्ञात व्यक्ति आर. माधवन (R. Madhavan) काला जादू कर देता है. बाद में वह उस लड़की को कठपुतली की तरह नचाता है और अपना एक मकसद पूरा करने का प्रयास करता है.

जानकी बोदीवाला की एक्टिंग दर्शक कर रहे पसंद

फिल्म शैतान में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जानकी बोदीवाला (Janki Bodiwala) की परफॉर्मेंस दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म में उन्होंने कुछ सींस इतने शानदार परफॉर्म किए हैं, जो फिल्म में जान डाल देते हैं.

ये एक्टर्स आए हैं नजर

फिल्म शैतान में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा साउथ की फेमस एक्ट्रेस ज्योतिका (Jyotika) भी एक अहम किरदार में नजर आई हैं. बता दें, इस फिल्म से ज्योतिका ने काफी लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी की है. वहीं दर्शकों को फिल्म में ज्योतिका की एक्टिंग भी काफी पसंद आ रही है.

यह भी पढ़े: इंटरनेशनल सिंगर Tayc के साथ Jacqueline का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज, अपने डांस मूव्स से किया इंप्रेस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close