विज्ञापन
Story ProgressBack

Ahan Shetty: 'सनकी' बनने जा रहे अहान शेट्टी, इस साउथ एक्ट्रेस के साथ बनेगी जोड़ी

Ahan Shetty New Film: एक्टर अहान शेट्टी जल्द ही फिल्म सनकी में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म नडियाडवाला ग्रैंडसन (Nadiadwala Grandson) प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने जा रही है.

Read Time: 2 min
Ahan Shetty: 'सनकी' बनने जा रहे अहान शेट्टी, इस साउथ एक्ट्रेस के साथ बनेगी जोड़ी

Ahan Shetty New Film: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने अपना डेब्यू फिल्म तड़प (Tadap) से किया था. इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिला था. वहीं दर्शकों ने फिल्म में अहान शेट्टी की एक्टिंग की काफी तारीफ की थी. एक्टर के फैंस काफी लंबे समय से उनकी आने वाली फिल्म का इंतजार कर रहे थे. अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. बता दें, अहान शेट्टी जल्द ही फिल्म सनकी (Sanki) में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़े: Women's Day पर राहा ने मां आलिया को दिया खास तोहफा, सोशल मीडिया यूजर्स इस वजह से कर रहे हैं ट्रोल

अहान शेट्टी बनेंगे सनकी

एक्टर अहान शेट्टी जल्द ही फिल्म सनकी में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म नडियाडवाला ग्रैंडसन (Nadiadwala Grandson) प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने जा रही है. फिल्म तड़प भी इसी प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाई गई थी. बता दें, इस फिल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) नजर आई थीं.

फिल्म में यह एक्ट्रेस आएगी नजर

एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म सनकी में अहान शेट्टी के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) नजर आने वाली हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म सनकी अगले साल 14 फरवरी 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज किया जाएगा.

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट्स

इस फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, "लंबी तड़प के बाद इंतजार खत्म हुआ". दूसरे यूजर ने लिखा, "लंबे इंतजार के बाद अहान शेट्टी की फिल्म का ऐलान सुनकर मन खुश हो गया". वहीं एक और यूजर ने लिखा, "अहान शेट्टी ने वरुण धवन की मूवी ले ली यार".

यह भी पढ़े: इंटरनेशनल सिंगर Tayc के साथ Jacqueline का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज, अपने डांस मूव्स से किया इंप्रेस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close