Aditi-Sidharth Wedding: अदिति राव और सिद्धार्थ ने की शादी, 400 साल पुराने मंदिर में बने हमसफर

Aditi-Sidharth Wedding News: बॉलीवुड एक्टर्स आजकल शादी के उदयपुर (Udaipur), जयपुर (Jaipur) जैसी वेडिंग प्लेस देखते हैं. लेकिन इस कपल ने शादी के लिए श्रीरंगपुर मंदिर चुना. वहीं एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कुछ फोटोज शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Aditi-Sidharth Wedding News: एक्टर्स अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ (Siddharth) के लव अफेयर की खबरें काफी दिनों से लोगों के सामने आती रही हैं. वहीं, लोग यह कयास लगा रहे थे कि ये दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. वहीं लोगों के कयास अब सच हो गए हैं. क्योंकि अदिति और सिद्धार्थ ने शादी कर ली है. दोनों ने 400 साल पुराने वानापर्थी के श्रीरंगपुरा मंदिर में शादी कर ली है. बता दें, दोनों की शादी बहुत ही गुप्त तरीके से हुई है.

सोशल मीडिया पर फोटोज की शेयर

बॉलीवुड एक्टर्स आजकल शादी के उदयपुर (Udaipur), जयपुर (Jaipur) जैसी वेडिंग प्लेस देखते हैं. लेकिन इस कपल ने शादी के लिए श्रीरंगपुर मंदिर चुना. वहीं एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कुछ फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने अपने पति के लिए एक खूबसूरत बात भी कही है. इसके अलावा उन्होंने खुद को मिसेज एंड मिस्टर अद्दू- सिद्धू कहकर बुलाया है. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर जो फोटोज शेयर किए हैं, उसमें सिद्धार्थ और अदिति बहुत ही सुंदर दिखाई दे रहे हैं. शादी की फोटोज में इन दोनों के पारिवारिक सदस्य दोनों को आशीर्वाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं. फोटोज के साथ अदिति ने लिखा है कि तुम मेरे चांद, सूरज, सितारे हो. हम दोनों का साथ हमेशा बना रहे हैं. हमेशा हंसते रहना, कभी बड़े मत होना. हमेशा के लिए लव लाइट और मैजिक बनाए रखना मिसेज एंड मिस्टर अद्दु सिद्धू.

Advertisement
Advertisement

दोनों एक्टर्स की है दूसरी शादी

बता दें, यह अदिति राव हैदरी की दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने एक्टर सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Mishra) से शादी की थी. जिन्होंने अदिति से तलाक के बाद मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) से शादी कर ली है. यह शादी सिर्फ 4 साल ही टिक पाई थी. वहीं सिद्धार्थ की भी पहली शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाई.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Exclusive: एक्टर कबीर बेदी ने कहा- 'प्रियंका चोपड़ा की सक्सेस देखकर खुश हूं, ये रास्ता बहुत मुश्किल..'