विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : 'मुन्ना भाई 3' के बारे में राजकुमार हिरानी ने दिया यह बड़ा अपडेट, कही यह बात

Rajkumar Hirani on Munna Bhai 3 : एक इंटरव्यू के दौरान राजकुमार हिरानी ने कहा,"मुन्ना भाई के साथ हमारा स्ट्रगल यही रहा है कि पिछली दो फिल्में इतनी अच्छी बन गई हैं कि मेरे पास पांच आधी लिखी स्क्रिप्ट अभी तक पड़ी हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood News : 'मुन्ना भाई 3' के बारे में राजकुमार हिरानी ने दिया यह बड़ा अपडेट, कही यह बात

Rajkumar Hirani Said On Munna Bhai 3 : मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी के पिछले दो पार्ट काफी सुपरहिट रहे हैं और दर्शकों को फिल्म की स्टोरी भी काफी पसंद आयी थी. वहीं दर्शक अब मुन्ना भाई 3 का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने मुन्ना भाई के तीसरे पार्ट को लेकर अपनी बात कही. वह क्या बात है, चलिए हम आपको बताते हैं. 

यह भी पढ़ें : बांद्रा में आमिर खान की सी फेस वाली इमारत को एमआईसीएल समूह ने फिर बनाने का लिया फैसला

कब आएगी मुन्ना भाई 3? 

एक इंटरव्यू के दौरान राजकुमार हिरानी ने कहा,"मुन्ना भाई के साथ हमारा स्ट्रगल यही रहा है कि पिछली दो फिल्में इतनी अच्छी बन गई हैं कि मेरे पास पांच आधी लिखी स्क्रिप्ट अभी तक पड़ी हैं. मेरी अक्सर बात होती रहती है संजू (संजय दत्त) से, वह कहता है कि मुन्ना भाई 3 बनाना चाहिए. अभी डंकी खत्म हुई है लेकिन अब मैं फिल्म की पुरानी कहानियों का पिटारा खोलूंगा. मन तो है कि एक मुन्ना भाई और बनानी है लेकिन कब वह मुझे अभी नहीं पता".

मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी के दोनों पार्ट दर्शकों को आए थे पसंद

मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी के दोनों पार्ट मुन्ना भाई एमबीबीएस (Munna Bhai MBBS) और लगे रहो मुन्ना भाई (Lage Raho Munna Bhai) दर्शकों को काफी पसंद आए थे. मुन्ना भाई एमबीबीएस में बताया गया था कि कैसे एक गुंडा अपने पिता के सपने को पूरा करने के लिए डॉक्टर बनता है. वहीं लगे रहो मुन्ना भाई में संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने दर्शकों को गांधीगिरी सिखाई थी. यह दोनों फिल्में काफी इमोशनल थीं. जिसकी कहानी ने दर्शकों का दिल छू लिया था.

मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी में यह एक्टर्स आए थे नजर

मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी का पहला पार्ट मुन्ना भाई एमबीबीएस में संजय दत्त और अरशद वारसी के अलावा ग्रेसी सिंह (Gracy Singh), जिम्मी शेरगिल (Jimmy Shergill) जैसे एक्टर्स नजर आए थे. वहीं लगे रहो मुन्ना भाई में विद्या बालन (Vidya Balan), दिया मिर्जा (Dia Mirza) जैसे एक्टर दिखाई दिए थे.

यह भी पढ़ें : Berlin Review: नेटफ्लिक्स की यह सीरीज मनी हीस्ट जितनी इंटरेस्टिंग नहीं, एक्शन प्रेमी होंगे निराश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close